नए चेहरों के साथ दर्शकों को लुभाने आ रही 'Hostages 2', इस दिन से देख सकेंगे लोग...देखें Video

हॉटस्टार (Hotstar) की स्पेशल वेब सीरीज 'हॉस्टेजेस' (Hostages) अपने दूसरे सीजन के साथ धमाका करने के लिए तैयार है. दर्शकों ने 'हॉस्टेजेस' वेब सीरीज को खूब प्यार दिया था.

नए चेहरों के साथ दर्शकों को लुभाने आ रही 'Hostages 2', इस दिन से देख सकेंगे लोग...देखें Video

'हॉस्टेज 2' (Hostages 2) रिलीज के लिए तैयार

नई दिल्ली:

हॉटस्टार (Hotstar) की स्पेशल वेब सीरीज 'हॉस्टेजेस' (Hostages) अपने दूसरे सीजन के साथ धमाका करने के लिए तैयार है. दर्शकों ने 'हॉस्टेजेस' वेब सीरीज को खूब प्यार दिया था. इसी को देखते हुए डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) 'हॉस्टेज 2' (Hostages 2) दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं. पहले पार्ट में रोनित रॉय (Ronit Roy) और टिस्का चोपड़ा (Tiska Chopra) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस सीज में भी रोनित रॉय दमदार अंदाज में नजर आएंगे. इसके साथ ही इस सीजन में नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है, जिसमें डिनो मोरिया, दिव्या दत्ता, शिबानी दांडेकर और श्वेता बासु प्रसाद के नाम हैं.

श्रद्धा कपूर ने डांस से नहीं सिंगिंग से किया हैरान, दीपिका सहित सभी सेलेब्स ने खूब बजाई ताली- देखें Video

हॉटस्टार (Hotstar) की वेब सीरीज 'हॉस्टेज' (Hostages) इजराइल की एक इसी नाम से आई वेब सीरीज का ऑफिशियल रीमेक है. यह एक ऐसी डॉक्टर की कहानी है, जिसे राज्य के मुख्यमंत्री के इलाज के लिए नियुक्त किया गया है. इलाज शुरू करने से पहले कुछ आपराधिक तत्व उस डॉक्टर के परिवार को बंदी बना लेते हैं और डॉक्टर को मुख्यमंत्री की हत्या करने के लिए राजी करते हैं. आगे की कहानी इसी घटना का अनुसरण करती है.

शिबानी दांडेकर ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट तो बहन बोलीं- मैं रो रही हूं, वो हमारी नन्ही खरगोश के साथ...

इस वेब सीरीज के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) कहते हैं: " 'हॉस्टेजेस ' (Hostages) की फ्रैंचाइजी मेरे दिल के बहुत करीब है. इसमें ट्विस्ट है और किसी को भी सरप्राइज करने वाला मैटेरियल है. एक कहानीकार के रूप में जिस तरह का काम मैं करता हूं, उस पर मैं आगे बढ़ता हूं. 'हॉस्टेज 2' (Hostages 2) घटनाओं के एक पेचीदा मोड़ के साथ एक यात्रा को चिह्नित करता है और दर्शकों के लिए नए चेहरे, नए रहस्य और नए रहस्यों का पता लगाने का काम करता है.  डीओपी बने निर्देशक सचिन कृष्ण ने शानदार काम किया है."

Newsbeep

हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने हटाया सुशांत के लिए इंसाफ मांगने वाला पोस्टर, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- पेड पीआर सभी जगह...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रोनित रॉय (Ronit Roy) इस वेब सीरीज को लेकर कहते हैं: "यह जानना विनम्रता है कि मेरे चरित्र पृथ्वी सिंह को बहुत प्यार और स्नेह मिला है, भले ही वह तकनीकी रूप से प्रतिपक्षी थे.  मैं पिछले सत्र से अपने प्रदर्शन को और ऊपर उठाना चाहता था. इस सीजन में ये सब आपको देखने को मिलेगा."