Housefull 4 के प्रोड्यूसर ने खोला सलमान खान की शादी का राज, कहा- शादी का कार्ड छप चुका था लेकिन...

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने सलमान खान की शादी से जुड़ा राज खोला. सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर साजिद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Housefull 4 के प्रोड्यूसर ने खोला सलमान खान की शादी का राज, कहा- शादी का कार्ड छप चुका था लेकिन...

'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रोड्यूसर ने खोले सलमान खान (Salman Khan) की शादी से जुड़े राज

खास बातें

  • साजिद नाडियाडवाला ने खोले सलमान खान की शादी से जुड़े राज
  • प्रोड्यूसर ने बताया कि कार्ड भी छप चुके थे
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी के धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में हर हफ्ते सितारों की महफिल जमती है और खूब सारा धमाल होता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस शो में न केवल खूब सारी मस्ती होती है बल्कि सितारों से जुड़े राज भी खुलते हैं. ऐसा ही कुछ हाल 'द कपिल शर्मा शो' के बीते एपिसोड में भी देखने को मिला. दरअसल, कपिल शर्मा के शो में 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने सलमान खान की शादी से जुड़ा राज खोला. सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर साजिद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

स्विमिंग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं सारा अली खान, वायरल हुआ Video

'द कपिल शर्मा शो' में बीते हफ्ते 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की टीम फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची, जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन, चंकी पांडे के साथ बाकी कलाकार भी शामिल थे. इसी बीच वहां फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एंट्री होती है. साजिद के आने के बाद कपिल शर्मा उनसे सवाल जवाब करते हैं. इसी बीच शो में कपिल साजिद से पूछते हैं कि आप और सलमान भाई ने शादी न करने की कसम खाई थी, लेकिन आपने कर ली वह कैसे कुंवारे रह गए. इसपर साजिद ने कहा, "1999 में सलमान ने कहा कि शादी कर लेते हैं. शादी डिसाइड हो गई, कार्ड भी चले गए. लेकिन 5 या 6 दिन पहले उन्होंने कहा कि मेरा मूड नहीं है. उन्होंने अपना इरादा बदल लिया. लेकिन वह स्टेज पर आए और मुझसे कहा कि पीछे गाड़ी खड़ी है तू निकल ले."

सुहाना खान ने इस अंदाज में दोस्तों के साथ किया जमकर डांस, Video हो गया वायरल

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो खुद सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सलमान खान (Salman Khan) की शादी के अलावा साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के स्कूल के बारे में भी बातें कीं. साजिद ने बताया कि वह दोनों साथ में स्कूल में पढ़े हैं, लेकिन अक्षय को स्कूल से बहुत प्यार था. यह पहले मुझसे एक साल जूनियर थे, लेकिन जब मैं निकला तो यह 3 साल जूनियर हो गए. साजिद नाडियाडवाला की यह बातें सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. लेकिन अब देखना यह है कि इस हफ्ते कपिल के शो में कौन सा धमाका होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...