ऋतिक रोशन ने पूछा था, 'कौन है ये डांसर', अब पहुंच गए इंडियाज बेस्ट डांसर में

टिकटॉक सेंसेशन (TikTok Sensation) बाबा जैकसन (Baba Jackson) पहुंचे 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ट्विटर पर की थी डांस की तारीफ.

ऋतिक रोशन ने पूछा था, 'कौन है ये डांसर', अब पहुंच गए इंडियाज बेस्ट डांसर में

बाबा जैकसन (Baba Jackson) पहु्ंचे 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में

खास बातें

  • बाबा जैकसन पहुंचे रियलिटी शो में
  • अपने डांस से ऋतिक रोशन को भी कर दिया था हैरान
  • 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में अब आएंगे नजर
नई दिल्ली:

माइकल जैकसन (Michael Jackson) की तरह डांस करने की वजह से सोशल मीडिया पर छा जाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) अब टेलीविजन के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' में नजर आएंगे. बता दें, युवराज का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में युवराज बिल्कुल माइकल जैकसन की तरह मून वॉक करते नजर आ रहे थे. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उनके डांस से इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने युवराज के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. 

छोटू दादा की 'टम-टम' ने सड़क पर मचाया धमाल, बैठने के लिए लोगों की लगी लंबी कतार- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने युवराज (Yuvraj) का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "सबसे स्मूद एयरवॉकर, यह आदमी कौन है?"


ऋतिक रोशन के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी युवराज के वीडियो को शेयर किया था. हालांकि, अब अपना टैलेंट युवराज 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में दिखाएंगे. इस अपकमिंग डांस रियलिटी शो को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), गीता कपूर और टेरेंस लुइस जज करेंगे. 

'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, Tweet कर की यह मांग

'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' को भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष के साथ होस्ट करेंगी. बता दें, इससे पहले भारती और हर्ष  'नच बलिए', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'खतरा खतरा' जैसे शो को भी होस्ट कर चुके हैं. भारती सिंह और युवराज का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने एक वीडियो के रातोंरात वायरल हो जाने से अब युवराज टेलीविजन पर अपने डांस और अंदाज से सबको हैरान करने के लिए तैयार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...