NDTV Khabar

‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ से जुड़े ऋतिक रोशन, देखें मजबूत संदेश देने वाला ये VIDEO

क्रिकेटर्स महेंद्र सिंह धोनी और मिताली राज के बाद एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टार भारत की विचारधारा ‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ के महत्व पर अपने विचार साझा किए.

39 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ से जुड़े ऋतिक रोशन, देखें मजबूत संदेश देने वाला ये VIDEO

ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. स्टार प्लस के कैंपेंन से जुड़े ऋतिक
  2. दिया एक मजबूत मैसेज
  3. वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट
नई दिल्ली: क्रिकेटर्स महेंद्र सिंह धोनी और मिताली राज के बाद एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टार भारत की विचारधारा ‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ के महत्व पर अपने विचार साझा किए. इस ब्रिगेड में शामिल होने वाले नवीनतम शख्सियत हैं, एक्टर हृतिक रोशन. ऋतिक प्रेरणादायक विचारधारा में पूरे दिल से यकीन करते हैं. उन्होंने आत्म-विश्वास के महत्व को व्यक्त किया. ऋतिक याद करते हैं कि वे एक्टर बनने से कैसे डरते थे, लेकिन उन्होंने अपने सपनों पर विश्वास किया और पहचान व सम्मान कमाया. केवल ऋतिक ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेरणादायक वीडियो पोस्ट नहीं किया बल्कि स्टार भारत ने भी मजबूत संदेश देने वाले उसी वीडियो को शेयर किया.

आईपीएल की शुरुआत से पहले ऋतिक रोशन ने शेयर किया VIDEO, कहा कुछ बेहद खास

टिप्पणियां
अब तक इसको 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. स्टार भारत का मकसद अपने अर्थपूर्ण, प्रेरक और विचारोत्तेजक धारावाहिकों के माध्यम से दर्शकों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रोत्साहित करना और उन्हें अपने लक्ष्यों को पाने से डरने नहीं देना है. स्टार भारत की यह सोच ऐसी है कि ''डर आपको पीछे ले जाता है, आपको दोबारा सोचने पर मजबूर करता है और अंततः आपको वह सब कुछ पाने से रोक देता है, आप जिसके वास्तव में हकदार हैं. असली हीरो वह है जो डर से डरने के बजाय हिम्मत से उसका सामना करता है. जीवन में जो कुछ भी वह पाना चाहता है उसमें विजयी होकर दूसरों के लिए प्रेरणा बनता है. हमारे देश की सबसे सफल शख्सियतें सफल होने के लिए अपने अंदर के डर और सामाजिक बाधाओं से पार पा चुकीं हैं.''

VIDEO: स्पेशल प्रिव्यू में साथ पहुंचे ऋतिक और सुजैन

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement