चैनल ही नहीं अब ऐप पर भी देख पाएंगे रामानंद सागर की Ramayan, बस करना होगा ये काम...

डीडी नेशनल चैनल पर 'रामायण (Ramayan)' का पुन: प्रसारण किया जाएगा, हालांकि, अब आप यह शो ऐप पर भी देख पाएंगे.

चैनल ही नहीं अब ऐप पर भी देख पाएंगे रामानंद सागर की Ramayan, बस करना होगा ये काम...

'रामायण (Ramayan)' अब ऐप पर भी देख पाएंगे

खास बातें

  • रालोगों की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने किया रामायण के पुन: प्रसारण का फैसल
  • 28 मार्च से शुरू होगा रामायण
  • अब ऐप पर भी देख सकेंगे 'रामायण'
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर 'रामायण' (Ramayan) का प्रसारण को लेकर जानकारी दी थी. बता दें, 28 मार्च यानी आज से डीडी नेशनल चैनल पर 'रामायण' का पुन: प्रसारण किया जाएगा. हाल ही में प्रसार भारती ने भी इसको लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके अंदर ये जानकारी दी गई है कि 'रामायण' का प्रसारण अब ऐप पर भी किया जाएगा. प्रसार भारती (Prasar Bharti) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "रामायण देखने के लिए newsonair ऐप को क्यूआर कोड को स्केन करके डॉउनलोड करें. 21 दिनों के लॉकडाउन में आइकॉनिक सीरियल 'रामायण' देखें."


केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने भी दर्शकों को रामायण (Ramayan) देखने की याद दिलाते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "डीडी नेशनल पर सुबह 9 बजे और रात को 9 बजे 'रामायण' देखें और डीडी भारती पर दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे 'महाभारत (Mahabharat)' देखें." प्रकाश जावड़ेकर के इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं 'रामायण' (Ramayan) की बात करें तो यह धारावाहिक 90 की दशक में दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर दिखाया जाता था. रामानंद सागर की 'रामायण' ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है. इस सीरियल के आने के दौरान लोग टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के एवं गलियां सुनसान हो जाती थी. कई लोग श्रद्धा के कारण हाथ जोड़कर शो को देखते थे. लोग सीरीयल में काम करने वाले कलाकार अरुण गोविल (राम), दीपिका(सीता) को भगवान की तरह पूजते भी थे.