जब गुस्सा आता है इस लड़की को तो इसके निकल आते हैं सींग और पूंछ!

इस लड़की के सींग भी है और इसके पूंछ भी है. लेकिन यह इतनी प्यारी है कि हर कोई इस पर कर देता है दुलार की बारिश...

जब गुस्सा आता है इस लड़की को तो इसके निकल आते हैं सींग और पूंछ!

कर्मफलदाता शनि में भद्रा बनीं नितांशी गोयल

खास बातें

  • शनि की कहानी दिखाता है कर्मफलदाता शनि
  • भद्रा का नया कैरेक्टर कर रहा है एंट्री
  • गुस्से वाला है यह कैरेक्टर
नई दिल्ली:

‘कर्मफलदाता शनि’ में भद्रा का किरदार निभा रही बाल कलाकार नितांशी गोयल को रोजाना दो घंटे लगते हैं अपने किरदार में आने के लिए. आप सोच रहे होंगे कि यह किस तरह का किरदार है. वे बताती हैं, “मुझे बहुत ही स्पेशल लुक दिया गया है. मैं बहुत ही खूबसूरत लड़की हूं, उसकी पूंछ और सींग है. इस गेटअप में तभी आती हूं जब मुझे गुस्सा आता है. जैस-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, मैं अपनी मां छाया का सारा जहर निगलकर उसकी जान बचाती हूं. उस समय मैं गर्भ में थी. मुझे इस लुक में आने के लिए रोजाना दो घंटे का समय लगता है. लेकिन मुझे यह बहुत पसंद है.”
 

shani

यह भी पढ़ेंः KRK से ट्विटर पर भिड़ी कंगना रनोट की बहन: सुनाई खरी-खोटी, शक्ल का उड़ाया मजाक

नितांशी ने इससे पहले ‘पेशवा बाजीराव’ में काशी बाई का किरदार निभाया था जबकि वे मधुर भंडारकर की ‘इंदु सरकार’ में इंदु के बचपन का रोल भी कर चुकी हैं. वे अपने कैरेक्टर के बारे में कहती हैं, “भद्रा इस शो की सबस ताकतवर कैरेक्टर है. वह मासूम भी है और उसे अपनी ताकत के बारे में भी जानकारी है. शनि भद्रा के बहुत करीब है.”
shani

यह भी पढ़ेंः ये क्या! सोशल वर्क करने पर भी TROLL हुईं प्रियंका चोपड़ा, दिया मुंहतोड़ जवाब

सीरियल के सेट पर भी उनकी बाकी कलाकारों के साथ अच्छी जमती है. वे बताती हैं, “मैंने सिर्फ कुछ दिन ही शूटिंग की है. लेकिन मेरी और कार्तिकेय की गहरी दोस्ती हो गई थी. वे मेरा ख्याल छोटी बहन की तरह रखते. मैंने जब अपना पहला सीन किया था तो सबने तालियां बजाई थीं और मुझे चॉकलेट भी दी थी.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com