NDTV Khabar

Indian Idol 10: मेल-फीमेल वॉयस में लक्ष्मी ने गाया 'ऊह ला ला' तो सीटियां मारने लगे शो के जज- देखें वीडियो

Indian Idol 10: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' जब भी आता है, अपने साथ जबरदस्त टैलेंटेड सिंगर को पेश करता है. शो का दसवां सीजन शुरू होने जा रहा है, और इसके दिलचस्प प्रोमो भी आने लगे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indian Idol 10: मेल-फीमेल वॉयस में लक्ष्मी ने गाया 'ऊह ला ला' तो सीटियां मारने लगे शो के जज- देखें वीडियो

'इंडियन आइडल 10' में अपनी सिंगिंग के जसले दिखाएंगी केरल की लक्ष्मी जयन

खास बातें

  1. 7 जुलाई से शुरू हो रहा है 'इंडियन आइडल 10'
  2. त्रिवेंद्रम की लक्ष्मी जयन आएंगी नजर
  3. मेल-फीमेल वॉयस दोनों में गाएंगी गाना
नई दिल्ली: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' जब भी आता है, अपने साथ जबरदस्त टैलेंटेड सिंगर को पेश करता है. भारत के हर कोने से आने वाले ये सिंगर अपने टैलेंट और गायकी के जरिये न सिर्फ जजों का दिल जीतते हैं, बल्किन बॉलीवुड मेँ भी मुकाम हासिल करते हैं. 'इंडियन आइडल 10 (Indian Idol 10)' 7 जुलाई से शुरू होने जा रहा है, और इसके टीवी पर प्रोोमो आने शुरू हो गए हैं. अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी इस शो के जज हैं, जो टैलेंटेड सिंगर को चुनने का काम कर रहे हैं.

Sonali Bendre कैंसर से लड़ रही हैं जंग, New York में करवा रही हैं Treatment, Twitter पर दी जानकारी



लारा दत्ता के तोते को खा गया था अक्षय का Vacuum Cleaner, देखें Hubert की खोज के अनोखे इस्तेमाल

टेलीविजन पर हाल ही में आए 'इंडियन आइडल 10' के प्रोमो में केरल के त्रिवेंद्रम की लक्ष्मी जयन के वीडियो ने तहलका मचा रखा है. लक्ष्मी इंडियन आइडल के प्रोमो में विद्या बालन और इमरान हाशमी की फिल्म 'डर्टी पिक्चर' के गाने 'ऊह ला ला तू है मेरी फैंटसी' गा रही हैं. उनकी गायकी की खास बात यह है कि वे मेल और फीमेल दोनों वॉयस में बखूबी गा रही हैं. उनकी इस बेमिसाल गायकी को देखकर जज उनके फैन हो जाते हैं, और उनकी काफी तारीफ भी करते हैं. त्रिवेंद्रम का लक्ष्मी का ये वीडियो वायरल हो रहा है.



दिशा पटानी 'टाइगर' सलमान खान की खातिर लगा रही हैं कलाबाजियां, देखें चौंकाने वाला Video

टिप्पणियां
'इंडियन आइडल' के अभी तक नौ सीजन हो चुके हैं और दसवें सीजन के एपिसोड्स की शुरुआत जजों ने कंटेस्टेंट्स के साथ केक काटकर की थी. वैसे भी म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी का कड़क नेचर और अनु मलिक का मजाक शो में खूब देखने को मिलेगा. फिर नेहा कक्कड़ जैसी सुपरहिट आवाज भी शो में हैं तो ऐसे में सिंगर को जहां बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, वहीं दर्शकों को धमाकेदार एंटरटेनेंट की खुराक भी मिलेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement