धर्मेंद्र ने इस वजह से मारा था सनी देओल को थप्पड़, जानकर रह जाएंगे Shocked

टीवी रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' में इस बार बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर धर्मेंद्र दिखाई देने वाले हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन पर धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे बॉबी देओल और सन्नी देओल भी नजर आएंगे.

धर्मेंद्र ने इस वजह से मारा था सनी देओल को थप्पड़, जानकर रह जाएंगे Shocked

इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने बताया पुराना किस्सा
  • जब सन्नी देओल को मारा था थप्पड़
  • इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे
नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' में इस बार बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर धर्मेंद्र दिखाई देने वाले हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन पर धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे बॉबी देओल और सन्नी देओल भी नजर आएंगे. सुपरस्टार धर्मेन्द्र, जो फिल्म इंडस्ट्री का एक जरूरी हिस्सा रहे हैं, वह आज भी दर्शकों के दिल में ख़ास स्थान रखते हैं. इस हफ्ते वह दर्शकों को हंसी की खुराक देने पहुंच रहे हैं. शो के होस्ट मनीष पॉल ने धर्मेंद्र के साथ रेपिड फायर का एक राउंड खेला, जिसमें धर्मेंद्र से उन्होंने उनके बेटों सनी और बॉबी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि बच्चों के साथ उनकी कई घटनाएं हैं.

Raksha Bandhan 2018: दिशा पटानी ने 10 साल छोटे भाई के साथ यूं मनाई राखी, वीडियो हो रहा वायरल

अपने दोनों बेटों के बारे में धर्मेंद्र ने बताया कि एक उनकी दाईं आंख है तो दूसरी बाईं आंख. उन्होंने कहा कि उनके दोनों ही बेटों ने उन्हें बहुत गर्व से भरा है और वह दोनों को ही बहुत प्यार करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि कि पैसे कौन चुराता था, तो उन्होंने कहा “कोई नहीं क्योंकि वे अपने बच्चों को उतने पैसे देते ही थे. धर्मेंद्र ने यह भी बताया कि उन्होंने एक बार अपने बेटे सन्नी को थप्पड़ मारा था.

देखें वीडियो-

उन्होंने कहा कि जब सन्नी एक छोटे बच्चे थे तो उन्होंने एक खिलौने की बंदूक तोहफे में दी थी और सन्नी ने शीशे पर फायर किया था, जिससे पूरा शीशा टूट गया. इसी दौरान धर्मेंद्र ने सनी को पीटा था. बाद में धर्मेंद्र को इस गुस्से का अहसास हुआ. उनकी आंखों में आंसू आ गए और बताया कि उसके दोनों बेटे कीमती हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

Bigg Boss 12: ये पोर्न स्टार होंगे 'बिग बॉस' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, फीस जानकर कहेंगे OMG...

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, 'धरम जी और उनके बेटों के साथ यह बहुत ही शानदार था. वे उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने उनके बचपन की कुछ बातें भी बताईं. देओल परिवार की उपस्थिति ने शो का मनोरंजन बढ़ा दिया और हर किसी ने परिवार का आनंद उठाया और शो पर आना शान की बात थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com