NDTV Khabar

Viral Video: 8 साल पहले विनर बना था ये बच्चा, बुरी संगत ने उजाड़ दिया जीवन, इंडियन आइडल में सुनाई दर्द भरी दास्तां

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दी थी इस बच्चे को शो की ट्रॉफी, फिर हो गए ऐसे हालात कि खुद की आवाज से ही करने लगा था नफरत. इस बच्चे का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: 8 साल पहले विनर बना था ये बच्चा, बुरी संगत ने उजाड़ दिया जीवन, इंडियन आइडल में सुनाई दर्द भरी दास्तां

इंडियन आइडल (Indian Idol) के ऑडिशन का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. 8 साल पहले विनर बना था ये बच्चा
  2. बुरी संगत ने उजाड़ दिया जीवन
  3. इंडियन आइडल में सुनाई दर्द भरी दास्तां
नई दिल्ली:

सारेगामापा लिटिल चैंप्स में आठ साल पहले अपनी अवाज से धमाल मचाने वाले अजमत हुसैन (Azmat Hussain) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच पर ऑडिशन देने पहुंचे है. उन्होंने इस दौरान कई बड़े-बड़े खुलासे किए, जिसे जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. अजमत हुसैन आज से 8 साल पहले सारेगामापा लिटिल चैंप्स के विजेता बने थे. उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से सबको मोहित कर लिया था. अब उनका यह वायरल वीडियो काफी चौंकाने वाला है. क्योंकि शो जीतने के बाद की जर्नी उनके लिए बहुत अच्छी नहीं रही इसका उन्होंने खुलासा किया है.

मलाइका अरोड़ा ने फिर शेयर किया जिम का Video, नजरें हटाना हुआ मुश्किल


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अजमत हुसैन (Azmat Hussain) को इंडियन आयडल  (Indian Idol) के मंच पर देख नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) चौंक जाती है और उन्हें पहचान लेती है कि वो पहले भी सिंगिंग शो जीत चुके हैं. उनकी जर्नी के बारे में पूछने पर अजमत हुसैन ने बताया कि उन्हें कुछ गलत लोगों की संगत ने बिगाड़ दिया और वो नशे के आदी हो गए थे. उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी ही आवाज से नफरत होने लगी थी, जिसके बाद उन्होंने गाना छोड़ दिया.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, होने लगी नोटों की बरसात- देखें Video

अजमत हुसैन (Azmat Hussain) ने आगे बताया कि लोगों ने उन्हें और उनके पैसे को खूब बर्बाद किया और वो आज आर्थिक रूप से अच्छे नहीं है. फिर उन्होंने बताया कि उन्हें सलमान अली से प्रेरणा मिली और फिर उन्होंने सिंगिंग की दुनिया में वापसी करने का मन बनाया और आज ऑडिशन देने पहुंचे हैं. बता दें कि अजमत हुसैन ने जीटीवी सारेगामापा लिटिल चैम्‍प्‍स' का खिताब जीता था. अजमत ने अपनी शानदार सुरीली आवाज़ से दुनिया भर के लोगों का मन मोह लिया था. इस मौके पर बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान भी पहुंचे थे और उन्‍होंने बाल गायकों का उत्‍साह बढ़ाने के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्‍म रॉ-वन का भी प्रोमोशन किया था. अजमत हुसैन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement