NDTV Khabar

बर्तन धोने वाले शख्स को Indian Idol ने बना दिया स्टार, अपने शहर में हीरो की तरह हुआ स्वागत

इंडियन आइडल (Indian Idol) कई लोगों के सपनों को पूरा करने में खूब मदद करता है. लेकिन इस बार शो ने अपने एक कंटेस्टेंट को जीतने से पहले ही हीरो बना दिया है. इंडियन आइडल का यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि झारखंड के दिवस नायक (Divas Nayak) हैं,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्तन धोने वाले शख्स को Indian Idol ने बना दिया स्टार, अपने शहर में हीरो की तरह हुआ स्वागत

इंडियन आइडल (Indian Idol) ने दिवस नायक (Divas Nayak) को बनाया अपने ही राज्य का हीरो

खास बातें

  1. इंडियन आइडल ने आम शख्स को बनाया अपने ही राज्य का हीरो
  2. सपना पूरा करने के लिए पांच साल पहले छोड़ा था घर
  3. इंडियन आइडल में अपनी सुरीली आवाज से जीता जज का दिल
नई दिल्ली:

सोनी टीवी पर आने वाला धमाकेदार शो इंडियन आइडल (Indian Idol) कई लोगों के सपनों को पूरा करने में खूब मदद करता है. लेकिन खास बात तो यह है कि अपने एक कंटेस्टेंट को सिंगिंग शो इंडियन आइडल ने जीतने से पहले ही हीरो बना दिया है. इंडियन आइडल का यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि झारखंड के दिवस नायक (Divas Nayak) हैं, जिन्होंने पांच साल पहले अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपना ही घर छोड़ दिया था. इतना ही नहीं, अपने सपनों की उड़ान भरने के लिए दिवस ने मुंबई में रहते हुए एक कैंटीन में काम किया और वहां बर्तन भी धुले. लेकिन किसे पता था कि दिवस इंडियन आइडल में अपने ऑडिशन से ही हीरो बन जाएंगे. 

कपिल शर्मा पर इस एक्ट्रेस ने लगाया ढंग से बिहेव न करने का आरोप, बोलीं- ऐसे लोगों को बहुत...Video Viral


झारखंड के रहने वाले दिवस नायक (Divas Nayak) ने इंडियन आइडल (Indian Idol) में अपनी सुरीली आवाज में गाना गाकर जजेस का दिल जीत लिया था. अपने इस टैलेंट के दमपर वह शो के टॉप 30 कंटेस्टेंट में भी शामिल हुए थे. हालांकि, दिवस अब शो से बाहर हो चुके हैं, लेकिन जैसे ही वह अपने घर जाने के लिए रांची एयरपोर्ट पहुंचे, लोगों ने उनका बहुत ही शानदार तरीके से स्वागत किया. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने आईएनएस से कहा, "इंडियन आइडल के तीन जज में से एक नेहा कक्कड़ ने मुझे प्रेरित करने के लिए एक लाख रुपये दिए और मुझे हवाई जहाज से सफर करने के लिए कहा."

सारा अली खान की क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल, Photo पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कहा- साल 2000 से ही इंतजार है...

टिप्पणियां

दिवस नायक (Divas Nayak) ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह कैंटीन में रहते हुए बर्तन धोते थे तो वह उन्होंने अपने एक दोस्त को ऑडिशन के बारे में बताया था और कहा था कि वह उसमें सेलेक्ट हो गए हैं. उन्होंने कहा, "इंडियन आइडल (Indian Idol) में मिली सफलता के वजह स ही मुझे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अटेंडेंट की नई जॉब भी मिल गई है. मैं तब तक हार नहीं मानूंगा, जब तक मैं एक प्रसिद्ध और अच्छा सिंगर न बन जाऊं." बता दें कि जैसे ही दिवस नायक एयरपोर्ट पर पहुंचे, लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ लगा दी.
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement