इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किया किस

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के मंच पर आए कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को पहले तो ढेर सारे गिफ्ट दिये, उसके बाद गले लगाकर किस कर लिया.

इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किया किस

इंडियन आइडल का ऑडिशन वीडियो वायरल

खास बातें

  • 'इंडियन आइडल' में आए कंटेस्टेंट पर अन्नू मलिक को आया गुस्सा
  • कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को गले लगाकर किया किस
  • 'इंडियन आइडल' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के ऑडिशन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां कंटेस्टेंट अपनी सिंगिंग के जरिए जज को खुश करने में लगे थे तो वहीं, शो पर आकर एक कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वहां मौजूद लोग हैरान हो गए. दरअसल, 'इंडियन आइडल' के मंच पर आए उस कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को पहले तो ढेर सारे गिफ्ट दिये, उसके बाद सिंगर को गले लगाकर किस कर लिया. कंटेस्टेंट के इस काम को देखकर अन्नू मलिक (Annu Malik) और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. 

'बिग बॉस 13' में होने वाली है इस भोजपुरी सुपरस्टार की एंट्री, जानें कौन हैं यह?

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) का यह वीडियो खुद सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. वीडियो में कंटेस्टेंट जैसे ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को किस करता है वह दूर हटकर अपना चेहरा छुपा लेती हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं, वीडियो में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है, जिसने अपने सिंगिंग से जुड़े सपने को पूरा करने के लिए घर तक छोड़ दिया. शो में आकर कंटेस्टेंट ने बताया कि अपना सपना पूरा करने के लिए वह घर छोड़कर आ गया और उसके माता-पिता को भी इस बारे में बिल्कुल मालूम नहीं है. इंडियन आइडल का यह धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ की ऐसी शरारात, बेरुखी से बोले- क्या...

बता दें कि 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) 12 अक्टूबर से शुरू हो गया था. हालांकि, शो का ग्रैंड प्रीमियर होना अभी बाकी है. इस बार भी जज पैनल में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी और अन्नू मलिक नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि कौन से कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर के लिए जज का दिल जीतने में कामयाब होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...