NDTV Khabar

India’s Best Dramebaaz: दीपाली की परफॉर्मेंस ने बदल दी उसकी जिंदगी, ओमंग कुमार ने फिल्म के लिए किया साइन

'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (India’s Best Dramebaaz)' ने इस सीजन में अपने बेहतरीन टैलेंट से दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है. दीपाला की तो जिंदगी ही बदल गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India’s Best Dramebaaz: दीपाली की परफॉर्मेंस ने बदल दी उसकी जिंदगी, ओमंग कुमार ने फिल्म के लिए किया साइन

India's Best Dramebaaz: ओमंग कुमार ने दीपाली को किया साइन

खास बातें

  1. ओमंग ने दीपाली को किया साइन
  2. अगली फिल्म में आएंगी नजर
  3. विवेक ओबेरॉय ने भी की मदद
नई दिल्ली: एक्टिंग पर आधारित रियलिटी 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (India’s Best Dramebaaz)' ने इस सीजन में अपने बेहतरीन टैलेंट से दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है. हर हफ्ते सभी टॉप कंटेस्टेंट शो में आते हैं और अपना टैलेंट दिखाते हैं. इन ड्रामेबाजों की जिंदगी आसान नहीं है. ये जीवन में कई संघर्ष देख चुके हैं और आज भी 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (India’s Best Dramebaaz)' के मंच पर अपने टैलेंट को लेकर स्ट्रगल कर रहे हैं. ऐसी ही एक नन्हीं ड्रामेबाज दीपाली हैं, जिनके पिता अपनी आर्थिक जिम्मेदारियों से मुंह मोड़कर अपने परिवार को छोड़कर चले गए थे. इसके बाद घर में कमाने की जिम्मेदारी दीपाली पर आ गई. दीपाली की मां ने अकेले ही अपनी दो बेटियों की परवरिश की. वे कई वर्षों से बड़ी मुश्किल से गुजारा कर रही हैं. 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (India’s Best Dramebaaz)' के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान दीपाली, एंजेलिका और रामू श्रीनिवास श्रीशा ने भगवान शिव और भस्मासुर की कथा प्रस्तुत करते हुए स्टूडियो में मौजूद दर्शकों के सामने एक शानदार परफॉर्मेंस दी.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने पहनी मराठी साड़ी, फैन्स का आया ये रिएक्शन



Stree Box Office Collection Day 6: 'स्त्री' के सामने पस्त हुआ 'यमला पगला दीवाना', अब तक कमा डाले इतने करोड़ रुपए

इस परफॉर्मेंस के बाद दीपाली की मम्मी अपनी बेटी की तारीफ करते हुए बेहद भावुक हो गईं. उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बड़े गर्व से बताया कि उनकी खराब आर्थिक स्थिति के चलते वे अपनी बेटी की पढ़ाई का खर्च भी ढंग से नहीं उठा सकीं, जिसका उन्हें बेहद अफसोस है. दीपाली की मां की दिल को झकझोर देने वाली कहानी सुनने और दीपाली की शानदार एक्टिंग टैलेंट को देखने के बाद ओमंग कुमार मंच पर आए और उन्होंने घोषणा की कि वे अपनी अगली फिल्म में दीपाली को साइन करने वाले हैं. उन्होंने उसी वक्त दीपाली को साइनिंग अमाउंट भी दे दिया. यहां तक कि उन्होंने एक साल तक दीपाली के घर का किराया देने का प्रस्ताव भी दे दिया.
 
ik4asqkg

यह देखकर मेंटर विवेक आनंद ओबेरॉय भी इसमें शामिल हो गए. उन्होंने कहा, "हम सभी 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (India’s Best Dramebaaz)' परिवार की तरह हैं और एक परिवार की तरह एक दूसरे की मदद करते हैं. मैं तुम्हारी बहन की मेडिकल की पढ़ाई का खर्च उठाऊंगा और उसके सपने पूरे करने में उसकी मदद करूंगा."

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर फिर लगाए ठुमके, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल



Indian Idol 10: अनु मलिक ने चलाई सिलाई मशीन तो नेहा कक्कड़ ने सुई में डाला धागा

टिप्पणियां
विवेक और ओमंग ने न सिर्फ दीपाली की मदद की, बल्कि उसके परिवार के लिए उम्मीद की एक नई किरण और हिम्मत बनकर सामने आए हैं. अब आप भी इन नन्हें ड्रामेबाजों का ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां वे सभी मिलकर मंच पर धूम मचा देंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement