India's Got Talent में दीपक कलाल ने दिखाया ऐसा जलवा, जजों ने जोड़े हाथ और पीट लिया सिर...देखें Video

'इंडिया'ज गॉट टैलेंट (India's Got Talent)' के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं, और दिलचस्प वाकये दिखने लगे हैं. 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट' के आठवें सीजन की शुरुआत 20 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर होने जा रही है.

India's Got Talent में दीपक कलाल ने दिखाया ऐसा जलवा, जजों ने जोड़े हाथ और पीट लिया सिर...देखें Video

India's Got Talent: दीपक कलाल के टैलेंट को देखकर करण जौहर ने जोड़े हाथ

खास बातें

  • 20 अक्टूबर से शुरू हो रहा है आईजीटी
  • करण जौहर हैं इसमें जज
  • किरण खेर और मलाइका अरोड़ा भी हैं
नई दिल्ली:

'इंडिया'ज गॉट टैलेंट (India's Got Talent)' के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं, और दिलचस्प वाकये दिखने लगे हैं. 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट' के आठवें सीजन की शुरुआत 20 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर होने जा रही है. इस बार मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर बतौर जज आएंगे, और हर तरह के टैलेंट से रू-ब-रू होते नजर आएंगे. 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट (India's Got Talent)' के दिलचस्प प्रोमो सामने आ रहे हैं, हाल ही में दो प्रोमो आए हैं और दोनों ही बहुत दिलचस्प है. दीपक कलाल को देखकर तो जजों की हंसी ही नहीं रुक पाती है.

Nikle Currant Song: सिंगर Neha Kakkar के पीछे पड़े जस्सी गिल, दिल जीतने के लिए कर डाला यह काम...देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India's Got Talent Official (@indiasgottalent) on


सारा अली खान दर्शन के लिए पहुंचीं वैष्णो देवी, बोलीं- माता रानी को पता होगा मैंने पाप किए हैं या नहीं -देखें Video

'इंडिया'ज गॉट टैलेंट (India's Got Talent)' के इन प्रोमो में पुणे के 46 वर्षीय दीपक कलाल (Deepak Kalal) जजों के दिलों को जीतने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. दीपक कलाल जजों के सामने खुद को इंटरनेट सेंसेशन बताते हैं और उनको एंटरटेन करने की कोशिश करते हैं. दीपक के जोक सुनकर किरण खेर अपना सिर पीट लेती हैं तो वहीं करण जौहर उनसे सवाल करते हैं तो भी दीपक अपनी बात कहने में व्यस्त रहते हैं. इस तरह करण जौहर भी उनसे हाथ जोड़ लेते हैं.

सपना चौधरी को मिली रोमांटिक धमकी, किया ये काम तो 'किडनैप हो जावेगी'- Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'इंडिया'ज गॉट टैलेंट (India's Got Talent)' में अकसर तरह-तरह के टैलेंटेड लोग आते हैं, और अपनी काबिलियत से जजों को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं. लेकिन दीपक कलाल जैसी शख्सियतें भी आती हैं जो अपने हुनर को सर्वोपरि मानते हैं. ऐसे में कई दिलचस्प स्थितियां भी जजों के सामने पैदा हो जाती हैं. लेकिन 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट' का मंच है ही ऐसा जो हर किसी को अपनी बात और टैलेंट को सामने रखने का मौका देता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...