NDTV Khabar

मजदूर दिवस के मौके पर टीवी एक्टर्स ने शेयर किए अपने अनुभव, बताई दिलचस्प बातें

अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के मौके पर टीवी एक्टर्स ने अपनी प्रोफेशन के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें काम के प्रति कितना लगाव हैं. कई टीवी स्टार्स ने अपने करियर से जुड़े अनुभवों को शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मजदूर दिवस के मौके पर टीवी एक्टर्स ने शेयर किए अपने अनुभव, बताई दिलचस्प बातें

टीवी एक्टर्स

खास बातें

  1. मजदूर दिवस पर टीवी एक्टर्स बोले
  2. अपने अनुभवों को किया शेयर
  3. फैमिली के साथ वक्त बिताते हैं स्टार्स
नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के मौके पर टीवी एक्टर्स ने अपनी प्रोफेशन के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें काम के प्रति कितना लगाव हैं. कई टीवी स्टार्स ने अपने करियर से जुड़े अनुभवों को शेयर किया है. 'कसौटी जिंदगी की', 'कहानी घर-घर की' जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी शिवानी गोसैन ने इस मौके पर बताया, क्योंकि इस दिन हॉलीडे रहता है तो मैं अपना ज्यादातर टाइम अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताती हूं. विशेषकर अपनी बहन की छोटी बेटियां मानो और मायरा के साथ. शाम को हम बैडमिंटन खेलते और घूमते हैं. मुझे अपना काम करना काफी पसंद हैं.

Labour Day Google Doodle: May Day पर गूगल ने बनाया डूडल, जब दिलीप कुमार बोले, ‘इक बाग नहीं, इक खेत नहीं, हम सारी दुनिया मांगेंगे’

वहीं 'इश्क में मरजावां' और 'परदेस में है मेरा दिल' के टीवी एक्टर विनीत रैना ने भी इस बारे में अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा, 'पहली मई के दिन मैं शूटिंग शेड्यूल से छुट्टी ले लेता हूं. मैं अपने घर में सारे काम खत्म करता हूं और हेकटिक शूटिंग शेड्यूल को इग्नोर करता हूं. मैं अपने कमरे, आलमारी, कार और बाइक को साफ करता हूं. एक्टर होने के नाते मैं हर दिन बेहतर काम करने की कोशिश करता हूं. इतना ही नहीं, सेट पर मौजूद मेरी टीम और क्रू मेंबर्स के साथ समय बिताता हूं, खासकर मेरे को-एक्टर्स अर्जुन बिजलानी, अलिशा पवार और मिहिर.'

'संकटमोचन महाबली हनुमान' और 'महाभारत' में शानदार किरदार निभा चुके निर्भया वाधवा ने कहा, मई के पहले दिन नेशनल हॉलीडे होता है. मुझे मेरा काम काफी पसंद है और अपने काम को पूजने का सबसे बेहतर दिन होता है. रुटीन के साथ मेरा काम काफी अच्छा लगता है, मैं अपनी निजी जिंदगी को काफी मिस करता हूं. मैं अपनी फैमिली के साथ वक्त नहीं बिता पा रहा हूं. इसलिए इस बार मैंने अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का फैसला लिया है. 

Labour Day 2018: जानिए मजदूर दिवस का इतिहास और रोचक तथ्‍य

टिप्पणियां
वहीं 'लागी तुझसे लगन' के एक्टर आदेश चौधरी ने भी इस पर कहा, मैं पहली मई के दिन अपने पैरेंट्स से जरूर मुलाकात करता हूं और मैं इस इस दिन काम नहीं करता हूं. मुझे एक्टिंग करना बेहद पसंद है और मैं इसके लिए काफी उत्साहित भी रहता हूं. मैं खाता, सोता, पीता और एक्टिंग करता हूं. बता दें कि उन्होंने प्रनिता पंडित, रूही चतुर्वेदी, अक्षदीप, शीबा, संदीप आनंद, अमल सहरावत, सेहबान आजिम और स्निग्धा अकोलकर ने भी अपने अनुभव शेयर किये.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement