NDTV Khabar

Women's Day पर बोलीं 'अनिता भाभी', बचपन से महिलाओं की इज्जत करना नहीं सिखाया जाता...

वीडियो में सौम्या कहती हैं कि बचपन से हमें 'कभी न हारना', 'सच बोलना', 'बड़ों का सम्मान' करना सिखाया गया है, लेकिन किसी ने भी महिलाओं का सम्मान करने की सीख नहीं दी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Women's Day पर बोलीं 'अनिता भाभी', बचपन से महिलाओं की इज्जत करना नहीं सिखाया जाता...

International Women's Day पर सौम्या टंडन ने दी फैन्स को बधाई.

खास बातें

  1. विमेंस डे पर सौम्या टंडन ने दी फैन्स को बधाई
  2. वीडियो मैसेज के जरिए कही दिल की बात
  3. 'बेटों में वैसे संस्कार भरो, जैसे हम अपने पति से चाहते हैं'
नई दिल्ली: 8 मार्च को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है. इंटरनेशनल विमेंस डे पर गूगल ने डूडल बनाकर महिलाओं और उनके जज्बे को सलाम किया है. बॉलीवुड के साथ टीवी स्टार्स ने भी विमेंस डे के मौके पर अपने फैन्स को बधाई दी है. पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने एक वीडियो मैसेज के जरिए फैन्स को सीख दी है. वीडियो में सौम्या कहती हैं कि बचपन से हमें 'कभी न हारना', 'सच बोलना', 'बड़ों का सम्मान' करना सिखाया गया है, लेकिन महिलाओं की इज्जत करना नहीं सिखाया जाता... 

Unseen Photo: कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थीं टीवी की 'गोरी मेम'
 
 

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

सौम्या आगे कहती हैं, ऐसे में जब हम बड़े हुए तो हम महिलाओं ने पति से बॉयफ्रेंड, को-वर्कर से दोस्त तक की शिकायत की, जो हमारे साथ बुरा-बर्ताव करते हैं. हमने बराबरी के लिए लड़ाई लड़ी. लेकिन जब हम मां बने, तो अपने बच्चों को कभी महिलाओं का सम्मान करना नहीं सिखाया." सौम्या जोर देते हुए कहती हैं कि पहले हमें अपना सम्मान करना चाहिए. हमें अपने बेटों में वैसे संस्कार भरने चाहिए, जैसे हम अपने पति से चाहते हैं.

टिप्पणियां
फिलहाल 'भाभी जी' घर पर नहीं हैं : तस्वीरों में देखिए, कहां छुट्टियां मना रही हैं सौम्या
 
मालूम हो कि, मॉडल, एक्‍ट्रेस और टीवी होस्‍ट सौम्‍या टंडन का जन्‍म 3 नवंबर, 1984 को मध्‍य प्रदेश के भोपाल शहर में हुआ. साल 2006 में सौम्या ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ऐसा देश है मेरा' के जरिए की थी. इसमें उन्होंने रस्टी देओल का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्‍होंने 'मेरी आवाज को मिल गई रोशनी' में अभिनय किया. इसके अलावा वे 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन', 'मल्लिका-ए-किचन ऑन एयर' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे सीरिलयों को भी होस्‍ट कर चुकी हैं. छोटे पर्दे पर सुपरहिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' के जरिए घर-घर में अनिता नारायण मिश्रा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं सौम्‍या टंडन, आज टीवी की सबसे पॉपलुर बहुओं में गिनी जाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement