NDTV Khabar

Women's Day पर बोलीं टीवी एक्ट्रेस: आज की महिलाएं कमजोर नहीं, लड़ना जानती हैं...

'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में सशक्त भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि उनकी पीढ़ी की महिलाएं कमजोर नहीं हैं और उनका मानना है कि हमेशा सही के लिए लड़ना चाहिए..

13 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Women's Day पर बोलीं टीवी एक्ट्रेस: आज की महिलाएं कमजोर नहीं, लड़ना जानती हैं...

खुद का आदर्श बनने में यकीन : तेजस्वी प्रकाश

नई दिल्ली: 8 मार्च को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसमनाया जाता है. इंटरनेशनल विमेंस डे पर गूगल ने डूडल बनाकर महिलाओं और उनके जज्बे को सलाम किया है. बॉलीवुड के साथ टीवी स्टार्स ने भी विमेंस डे के मौके पर अपने फैन्स को बधाई दी है. टीवी शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में सशक्त भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि उनकी पीढ़ी की महिलाएं कमजोर नहीं हैं और उनका मानना है कि हमेशा सही के लिए लड़ना चाहिए. सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में उनके किरदार को एक एपिसोड में छेड़छाड़ का सामना करता है.

Women's Day पर बोलीं 'अनिता भाभी', बचपन से महिलाओं की इज्जत करना नहीं सिखाया जाता...
 
तेजस्वी ने कहा, "छेड़छाड़ वाला दृश्य काफी दिलचस्प था क्योंकि मैं इस तरह के मुद्दों से वास्तविक जीवन में भी निपट सकती हूं. हमारी पीढ़ी की लड़कियों को हल्के में नहीं लेना चाहिए. वे स्वतंत्र, मजबूत और आत्मविश्वास से भरी हैं."

कपिल शर्मा के बुरे दिनों में Maid ने भी छोड़ा साथ, वीडियो हुआ वायरल!

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "वह खराब स्थिति में बैठकर रोने वालों में से नहीं है. महिला दिवस (8 मार्च को) पर मैं पूरी दुनिया की महिलाओं मैं अधिक शक्ति का प्रसार करना चाहती हूं. सही के लिए लड़ें और हार न मानें, मैं ये मजबूती से मानती हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement