इंटरनेशनल योग दिवस पर अंगूरी भाभी ने कुछ ऐसे किया Yoga, शेयर की फोटो

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और अंगूरी भाभी के नाम से पहचान बना चुकीं शुभांगी अत्रे ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर एक फोटो शेयर की है.

इंटरनेशनल योग दिवस पर अंगूरी भाभी ने कुछ ऐसे किया Yoga, शेयर की फोटो

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे

खास बातें

  • अंगूरी भाभी ने किया योग
  • इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट
  • लिखा एक मैसेज
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और अंगूरी भाभी के नाम से पहचान बना चुकीं शुभांगी अत्रे ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर एक फोटो शेयर की है. इस मौके पर शुभांगी ने सुबह-सुबह पूल के किनारे बैठकर योग किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की. हाल ही में उन्होंने अपनी छुट्टियों की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह साड़ी वाले लुक से हटकर हॉट अंदाज में दिखीं थी. इस बार उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर भी कुछ अलग ही दिखी. 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी कहलाने वाली शुभांगी अत्रे की यह तस्वीर लोगों को बेहद पसंद आई.

अंगूरी भाभी ने देसी लुक छोड़कर अपनाया हॉट अवतार, कुछ यूं मना रहीं छुट्टियां... देखें Pics

शुभांगी ने योग दिवस के मौके पर अपने अकाउंट पर लिखा, 'योग एक ऐसा मार्ग है जिसमें समय और दृढ़ता की जरूरत होती है. एक एक्टर के तौर पर कभी-कभी मुझे सांस लेने तक का भी समय नहीं मिल पाता. इसलिए इस मौके पर एक दिन का समय ले रही हूं और अपने स्वास्थ्य के लिए फोकस कर रही हूं. आज मैं पूल के किनारे मेडिटेशन के साथ शुरू कर रही हूं. योग दिवस'
 


VIDEO: अंगूरी भाभी ने अपनाया वेस्टर्न लुक, जिम में यूं पसीना बहाती आईं नजर

बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था. इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com