NDTV Khabar

सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान से बोलीं 'दादी', इनसे बॉल स्पिन कर देते हो तो मैं क्या चीज हूं...

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के यूसुफ पठान और राशिद खान जैसे खिलाड़ी शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के क्रिकेट और एंटरटेनमेंट के कॉकटेल 'जियो धन धना धन' में नजर आए. SRH आईपीएल 2018 के फाइनल में CSK से भिड़ेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान से बोलीं 'दादी', इनसे बॉल स्पिन कर देते हो तो मैं क्या चीज हूं...

अली असगर और अफगानी क्रिकेटर राशिद खान

खास बातें

  1. कॉमेडी और क्रिकेट का है कॉकटेल
  2. अली असगर आएंगे नजर
  3. अफगानिस्तानी क्रिकेटर हैं राशिद खान
नई दिल्ली: शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के क्रिकेट और एंटरटेनमेंट के कॉकटेल 'जियो धन धना धन' में अकसर कुछ दिलचस्प होते देखा जा सकता है. ऐसा ही कुछ आज आने वाले एपिसोड में भी नजर आएगा. दिलचस्प यह है कि 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' में दादी बनकर सबका दिल जीतने वाले अली असगर 'जियो धन धना धन' में भी नजर आएंगे और इस बार भी वे लेडी बनकर ही दिखेंगे. लेकिन आज आने वाले एपिसोड की खास बात इसमें आने वाले मेहमान हैं. इस एपिसोड में आईपीएल 2018 की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी यूसुफ पठान, मोहम्मद नबी (अफगानिस्तान) और राशिद खान (अफगानिस्तान) मेहमान के तौर पर आए थे.
 
शिल्पा शिंदे-सुनील ग्रोवर ने किया 'नागिन डांस', देखें हसीन नागिन और चश्मे वाले नाग की जुगलबंदी

अगर अली असगर हों और वह महिलाओं के गेटअप में हो तो हंगामा होना तो तय है. ऐसा ही कुछ उन्होंने इस एपिसोड में भी किया है. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी राशिद खान के साथ जमकर मस्ती की. राशिद और अली शाहरुख खान की 'कुछ कुछ होता है' के हिट डायलॉग पर परफॉर्म करते नजर आएंगे और उस समय तो मजा और दोगुना हो जाएगा जब अली राशिद के हाथ पकड़कर कहेंगे, "इनसे बॉल स्पिन कर देते हो तो मैं क्या चीज हूं." तो राशिद ने जवाब दिया, 'बॉल स्पिन होती है, फुटबॉल स्पिन नहीं होती.' इस तरह वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने 'सांसों को सांसों में ढलने दो जरा...' पर किया इस अंदाज में रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
जाहिर शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर और अली असगर की जोड़ी एक साथ आएगी तो हंसी का धमाल होना तो लाजिमी है ही. वैसे भी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आईपीएल 2018 के फाइनल में पहुंच चुकी है और टीम का मुकाबला चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) से होगा. जितना दिलचस्प यह मुकाबला होने की उम्मीद है, उतना ही दिलचस्प यह एपिसोड भी रहा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement