NDTV Khabar

IPL 2019: धोनी, रोहित और विराट को नाम बताने लगा ये खिलाड़ी तो बोले- नेम छोड़ गेम दिखा- देखें Video

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का 12वां सीजन शुरू होने जा रहा है और अभी से इसे लेकर जबरदस्त सुर्खियां हैं. IPL का ये सीजन 23 मार्च से शुरू होगा लेकिन एम.एस. धोनी और विराट कोहली का ये वीडियो वायरल हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: धोनी, रोहित और विराट को नाम बताने लगा ये खिलाड़ी तो बोले- नेम छोड़ गेम दिखा- देखें Video

IPL 2019: रोहित शर्मा, विराट कोहली और एमएस धोनी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. आईपीएल का क्रेज हुआ शुरू
  2. 23 मार्च से शुरू होगा सीजन 12
  3. धोनी, विराट और रोहित का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) यानी IPL का 12वां सीजन शुरू होने जा रहा है और अभी से इसे लेकर जबरदस्त सुर्खियां हैं. IPL का ये सीजन 23 मार्च से शुरू होगा लेकिन BCCI ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ मिलकर 'गेम बनाएगा नेम (#GameBanayegaName)' कैंपेन शुरू की है. इस कैंपेन के तहत यह बताने की कोशिश की जाएगी कि  VIVO IPL ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां किसी का नाम नहीं बल्कि काम मायने रखता है. इस कैंपेन का वीडियो लॉन्च किया गया है जिसमें एम.एस. धोनी (MS Dhoni), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी नजर आ रहे हैं.

Sapna Choudhary की मम्मी ने कराई बॉलिंग तो सोनी दीदी ने मारा चौका, Video हुआ वायरल


Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के मौके पर किया 'सा रा रा रा रा', Video 40 लाख के पार
 IPL 2019 की इस कैंपेन को टैपरूट डेंत्सू ने तैयार किया है.  इस कैंपेन में सभी आठ फ्रेंचाइजी के खिलाडी इसमें नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli), एमएस धोनी (MS Dhoni), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik), आर. अश्विन (R Ashwin), जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और राशिद खान (Rashid Khan) अपनी टीम जर्सी में नजर आ रहे हैं. VIVO IPL की कैंपेन 'गेम बनाएगा नेम' को बहुत सोच-समझकर तैयार किया गया है. IPL की इस कैंपेन को देश की 50 फीसदी उस आबादी को देखकर तैयार किया गया है जिसकी उम्र 30 साल से कम है. आईपीएल का ये सॉन्ग वाकई काफी जोश भरा है और इसे पुनीत शर्मा और पल्लवी चक्रवर्ती ने लिखा है जबकि कंपोज समीर उद्दीन ने किया है. 

21 साल की उम्र में ही बन गईं दुनिया की सबसे युवा अरबपति, Facebook के मार्क जकरबर्ग को यूं पछाड़ा

बीसीसीआई (BCCI) के सीईओ राहुल जौहरी (Rahul Johri) ने इस पर कहा है, '2008 में जब आईपीएल (IPL) को लॉन्च किया गया तो बीसीसीआई का लक्ष्य घरेलू प्रतिभा को प्रमोट करना है. पिछले 11 साल में इसने कुछ बेहतरीन खिलाड़ी दिए हैं जो आज भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) को आगे ले जा रहे हैं.' स्टार स्पोर्ट्स के सीईओ गौतम ठाकुर ने इस कैंपेन के बारे में कहा, 'हम चाहते थे कि इस कैंपेन के जरिये हम दिखा सकें कि इस दुनिया में जिसके पास भी टैलेंट है उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है.' इस कैंपेन को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली और मराठी में लॉन्च किया गया है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement