#MeToo के बाद क्या 'इंडियन आइडल' में होगी अनु मलिक की वापसी ?

भारत में जब #MeToo मूवमेंट ने जोर पकड़ा, तब गायक-संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) पर पिछले साल यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद उन्हें 'इंडियन आइडल (Indian Idol)' के जूरी पैनल से निकाल दिया गया था.

#MeToo के बाद क्या 'इंडियन आइडल' में होगी अनु मलिक की वापसी ?

इंडियन आइडल में अनु मलिक (Anu Malik) की वापसी पर संशय के बादल

नई दिल्ली:

भारत में जब #MeToo मूवमेंट ने जोर पकड़ा, तब गायक-संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) पर पिछले साल यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद उन्हें 'इंडियन आइडल (Indian Idol)' के जूरी पैनल से निकाल दिया गया था. लेकिन अब सिंगिंग पर आधारित इस शो में बतौर जज उनकी वापसी की चर्चा है. अनु (Anu Malik) से जब पूछा गया कि क्या शो के निर्माताओं ने उन्हें फिर से जज के रूप में जुड़ने के लिए कहा है तो उन्होंने (Anu Malik) फोन पर बताया कि अभी मैं रिकॉर्डिग में हूं. मैं इस समय बस इतना ही कह सकता हूं. कोई टिप्पणी नहीं.  

एक्ट्रेस से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- लोग...

एक सूत्र के मुताबिक, जल्द ही इंडियन आइडयल (Indian Idol) के ऑडिशन शुरू हो जाएंगे. इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अनु  (Anu Malik) शो में वापसी करेंगे या नहीं, लेकिन विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के 'इंडियन आइडल (Indian Idol)' के अगले सीजन में फिर से बतौर जज वापसी की उम्मीद है.  

बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर साधा निशाना, बोले- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

पति से दूरी पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा, मिलते ही जड़ दिया झापड़...देखें Video

Newsbeep

बता दें कि अक्टूबर 2018 में फीमेल सिंगर्स सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक (Anu Malik) को 'पीडोफाइल' और 'सेक्सुअल प्रीडेटर' कहा था. अनु मलिक (Anu Malik)  ने इस आरोप को सिरे से नकार दिया था कि उन्होंने श्वेता के साथ यौन दुर्व्यहार किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...