Jamai Raja 2.0 का रोमांस और थ्रिलर से भरपूर Teaser Video रिलीज, इस अंदाज में दिखे निया शर्मा और रवि दुबे

Jamai Raja 2.0: निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) स्टारर जमाई राजा (Jamai Raja 2.0) का सीजन 2 धमाल मचाने के लिए तैयार है.

Jamai Raja 2.0 का रोमांस और थ्रिलर से भरपूर Teaser Video रिलीज, इस अंदाज में दिखे निया शर्मा और रवि दुबे

Jamai Raja 2.0: निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) के अपकमिंग शो का टीजर रिलीज

खास बातें

  • जमाई राजा 2.0 का टीजर रिलीज हुआ
  • निया शर्मा और रवि दुबे रोमांटिक अंदाज में आए नजर
  • खूब वायरल हो रहा है जमाई राजा का टीजर
नई दिल्‍ली:

Jamai Raja 2.0: टीवी मशहूर कलाकार निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) स्टारर जमाई राजा (Jamai Raja 2.0) का सीजन 2 धमाल मचाने के लिए तैयार है. सीरीयल के प्रीमियर से पहले इसका टीजर रिलीज हुआ है, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दिया है. जमाई राजा 2.0 के इस टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि यह प्यार और बदले की कहानी है जो पूरी तरह से रोमांस और थ्रिलर से भरपूर है. इस टीजर को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0) की कहानी इसके पहले सीजन से बिल्कुल अलग नजर आ रही है. सीरियल के इस टीजर में निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) का रोमांटिक अंदाज भी खूब चर्चा में नजर आ रहा है. टीजर की शुरुआत में जहां दोनों को एक-दूसरे के साथ दिखाया गया है तो वहीं टीजर के अंत में वह एक-दूसरे के खिलाफ नजर आते हैं. इस टीजर को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "प्यार और बदले की असल लड़ाई जल्द ही शुरू होने वाली है. इस धमाके के लिए तैयार हैं?" टीजर पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वह इस जोड़ी को एक बार फिर से देखने के लिए बेताब हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) स्टारर जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0) जी5 पर रिलीज होगा. इका प्रीमियर अगले महीने यानी फरवरी में 26 तारीख को होगा. बता दें कि इससे पहले जमाई राजा जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जिसने निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. इस सीरियल में निया शर्मा जहां रोशनी की भूमिका में नजर आई थीं तो वहीं रवि दुबे सिद्धार्थ की भूमिका में दिखाई दिए थे. 4 अगस्त को शो का पहला एपिसोड रिलीज हुआ था, जबकि इसका आखिरी एपिसोड 3 मार्च 2017 को रिलीज हुआ था.