Video: 'जमाई राजा' ने किया अलाउद्दीन खिलजी को कॉपी, फनी अंदाज में करेंगे गेम शो को होस्ट

गेम शो 'सबसे स्मार्ट कौन' के प्रोमो में रवि दुबे बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. उनका नया लुक काफी हद तक बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' की याद दिलाता है.

Video: 'जमाई राजा' ने किया अलाउद्दीन खिलजी को कॉपी, फनी अंदाज में करेंगे गेम शो को होस्ट

खास बातें

  • 'सबसे स्मार्ट कौन' की मेजबानी करेंगे रवि दुबे
  • अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में आ रहे नजर
  • 4 जून से स्टार प्लस पर शुरू होगा गेम शो
नई दिल्ली:

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'जमाई राजा' फेम एक्टर रवि दुबे जल्द ही एक गेम शो लेकर आ रहे हैं. स्टार प्लस के नए शो 'सबसे स्मार्ट कौन?' को होस्ट करने के लिए तैयार रवि दुबे ने इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स के साथ साझा किए हैं. दिलचस्प यह है कि इसमें रवि बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. उनका नया लुक काफी हद तक बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' की याद दिलाता है.

रणवीर सिंह ने पोस्‍ट की बचपन की फोटो, लोगों ने ट्विटर पर उड़ाया उनकी 'गरीबी' का मजाक
 

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

महफिल में जमकर थिरके फिर तन्हाई में कुछ यूं गमगीन दिखे रणवीर सिंह, किसे कर रहे थे मिस?

साल की शुरुआत में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करने के बावजूद रणवीर के अंदाज को बेहद पसंद किया गया था. नए प्रोमो में टीवी एक्टर रवि दुबे, रणवीर के लुक को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में रवि दुबे अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में जच रहे हैं. उनके फनी अंदाज को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

देखें, शो का प्रोमो और तस्वीरें...
 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

 
 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

 
 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

रवि दुबे गेम शो 'सबसे स्मार्ट कौन?' की मेजबानी करेंगे, जिसमें आम लोगों की बुद्धिमानी और स्मार्टनेस देखने को मिलेगी. रवि ने आईएएनएस को बताया, "शो की अवधारणा बहुत अनोखी है, जिसमें आम लोगों की स्मार्टनेस देखने को मिलेगी. शो लोगों को बुद्धिमानी से सही समय पर सही जवाब देकर अमीर बनने का मौका देता है. शो में कोई भी भाग ले सकता है, इसके लिए किसी पूर्व-आवश्यक कौशल या प्रतिभा की जरूरत नहीं है."

Viral Video: जमीन पर बैठकर कुछ इस तरह 'खली बली' करने लगे रणवीर साथ देने को मजबूर हुए वरुण और अर्जुन

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने शो के लिए अपने सामान्य ज्ञान को बढ़ाने पर काम किया है, उन्होंने कहा कि उन्हें सामान्य ज्ञान की जानकारी रखना पसंद है, प्रतिभागियों को मौजूदा घटनाक्रमों के बारे में जानकारी होनी चाहिए और सही समय पर सही जवाब देना होगा.  'सबसे स्मार्ट कौन' का प्रसारण 4 जून से सोमवार से शुक्रवार शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर होगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com