Viral Video: दुबई में दिखा Jannat Zubair का स्वैग, बेस्टी के साथ किया धमाकेदार डांस

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने दुबई से अपना यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Viral Video: दुबई में दिखा Jannat Zubair का स्वैग, बेस्टी के साथ किया धमाकेदार डांस

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) वायरल वीडियो

खास बातें

  • दुबई में टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का स्वैग
  • बेस्टी के साथ किया धमाकेदार डांस
  • बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair) का नाम टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. 19 साल की जन्नत जुबैर ने साल 2010 में टेली वर्ल्ड में कदम रखा था. 'फुलवा' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू करने वालीं जन्नत की सोशल पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. जन्नत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका फैंस उनके लेटेस्ट वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में जन्नत (Jannat Zubair Video) ने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

जन्नत (Jannat Zubair Dance) इस समय दुबई में हैं. वहां से उनकी हाल ही में शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि वह रेतीली जगह पर खड़ी हैं. वीडियो में जन्नत अपने दोस्त फैजल के साथ नजर आ रही हैं. जन्नत (Jannat Zubair Dance Video) ने ब्लैक कलर का शॉर्ट जंपसूट पहना हुआ है, जिसमें वे काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. साथ ही दोनों के शानदार डांस मूव्स सोशल मीडिया पर छा गए हैं. इस वीडियो को अभी तक 3.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'सुपर से ऊपर'. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर जन्नत की तरीफ करते हुए लिखा, 'खूबसूरत नजारे के बीच दोनों का ये धमाकेदार डांस काफी कमाल का है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का नेहा कक्कड़ के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'खड़ तेनू मैं दस्सा' पर शानदार एक्सप्रेशन देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जन्नत के इस वीडियो को 4.6 मिलियन बार देखा गया था. एक्ट्रेस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन भी देखने को मिले थे.