Jannat Zubair ने इंग्लिश गाने पर जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा है Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Jannat Zubair ने इंग्लिश गाने पर जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा है Video

Jannat Zubair ने इंग्लिश गाने पर जमकर किया डांस

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इंग्लिश गाना Becky G•Shower पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. फैन्स को जन्नत जुबैर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.


वीडियो में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्यूब टॉप और ब्लैक हाई वेस्ट डेनिम पहने हुए हैं. जन्नत ने बालों का बांध रखा है जिसमें वह बेहद खूबसूरती लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) अपने स्टाइल को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों. इससे पहले भी वह अपने कई फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'तू आशिकी', 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' और 'फुलवा' में मुख्य भूमिका अदा की है.. जन्नत जुबैर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'हिचकी' और 'लव का दी एंड' में शामिल है. जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में ही कर दी थी. हाल ही में उनका और मिस्टर फैजू का गाना 'मरदा सारा इंडिया' भी रिलीज हुआ है.