आमिर खान के ‘हरफनमौला’ पर जन्नत जुबैर ने किया शानदार डांस, फैन्स ने कहा- एक नंबर...देखें Video

जन्नत जुबैर ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आमिर खान के गाने ‘हरफनमौला’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

आमिर खान के ‘हरफनमौला’ पर जन्नत जुबैर ने किया शानदार डांस, फैन्स ने कहा- एक नंबर...देखें Video

जन्नत जुबैर का शानदार डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जन्नत जुबैर ने शेयर किया डांस वीडियो
  • 'हरफनमौला' पर दिखाए शानदार डांस मूव्स
  • टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जन्नत जुबैर
नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर बहुत ही कम उम्र में सफलता हासिल करने वालीं टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. जन्नत द्वारा सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट उनके फैन्स को बहुत पसंद आते हैं. चाहे वीडियो हो या कोई तस्वीर, जन्नत का पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है. वहीं जन्नत को प्यार करने वालों की संख्या भी करोड़ों में है, जिस वजह से अभिनेत्री भी उन्हें निराश न करते हुए अपने सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ जरूर शेयर करती हैं. जन्नत जुबैर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

जन्नत जुबैर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे आमिर खान के गाने ‘हरफनमौला' पर परफॉर्म करती हुई देखी जा सकती हैं. जन्नत ने वीडियो को शेयर करते हुए ‘हरफनमौला' कैप्शन दिया है. इस नए डांस वीडियो में जन्नत ने बहुत शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं. इस परफॉरमेंस के दौरान जन्नत का स्टाइल भी देखने लायक है. एक्ट्रेस ने ब्लैक क्रॉप ट्रॉप के साथ ब्लैक फिटेड पैंट डाला है और कमर पर काले रंग का शर्ट भी बांधा है. जन्नत के वीडियो पर फैन्स ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं.

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपको बड़े स्क्रीन पर देखने का इंतजार है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आपके डांसिंग स्किल्स अच्छे होते जा रहे हैं'. वहीं एक फैन ने जन्नत के डांस को 'एक नंबर' बताया है. जन्नत जुबैर के डांस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें, जन्नत जुबैर टीवी की एक मशहूर अदाकारा हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कलर्स के शो ‘फुलवा' से की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com