जन्नत ज़ुबैर वीडियो शेयर बोलीं- बस मोहब्बत है आपसे, तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Video

जन्नत ज़ुबैर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जपो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जन्नत ज़ुबैर वीडियो शेयर बोलीं- बस मोहब्बत है आपसे, तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Video

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर अपनी खूबसूरती, स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनके टिकटॉक वीडियो और इंस्टाग्राम रील्स को लोग काफी पसंद करते हैं. जन्नत जहां लड़कों के दिलों की धड़कन हैं तो वहीं लड़कियां उनके फैशन सेंस की दीवानी हैं. जन्नत एक ऐसी उभरती हुई सितारा हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत और अपने टैलेंट से इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. सोशल मीडिया पर जन्नत ज़ुबैर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपनी दिलकश तस्वीरें और सुपर क्यूट वीडियो शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि जन्नत कई सारे फैशन मैगजीन का हिस्सा भी रह चुकी हैं. हाल ही में जन्नत ज़ुबैर ने एक बहुत क्यूट और एडोरेबल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस पर अपने फैंस के लिए बहुत प्यारा कैप्शन लिखा है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस उनपर ढेर सारे प्यार की बौछार कर रहे हैं.

जन्नत ने फैंस से कहा, बस मोहब्बत है आप सबसे

जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक बेहद क्यूट और लवेबल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हाल ही में ट्रेंड कर रहे इंस्टाग्राम रील पर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जन्नत की मासूमियत किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. दरअसल जन्नत ने इंस्टाग्राम रील 'बस मोहब्बत है आपसे' पर बहुत क्यूट और स्वीट एक्ट किया है. खास बात ये है कि इस इंस्टाग्राम रील में उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनका इनोसेंस भी देखने को मिल रहा है. ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में जन्नत किसी एंजेल से कम नहीं लग रही हैं और उनके चेहरे की मासूमियत उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रही है. आपको बता दें कि जन्नत ने ये वीडियो ख़ासतौर पर अपने फैंस को डेडिकेट करते हुए बनाया है. उन्होंने अपने इस इंस्टाग्राम रील को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बस मोहब्बत है आप सबसे'. वीडियो को शेयर करने के बाद से ही फैंस अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस पर भर भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं.

फैन फॉलोइंग में जन्नत ने बड़े स्टार्टस को पीछे छोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर जन्नत ज़ुबैर ने फैन फॉलोइंग के मामले में कई बड़े स्टार्स को मात दे दी है. आपको बता दें कि जन्नत ज़ुबैर के इंस्टाग्राम पर 33.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें न सिर्फ फॉलो करते हैं बल्कि बहुत पसंद भी करते हैं. कुछ ऐसी ही फैन फॉलोइंग जन्नत की उनके यूट्यूब चैनल पर भी देखने को मिल रही है. जन्नत के वर्कफ्रंट की बात करें तो सबसे पहले जन्नत ने टीवी शो 'दिल मिल गए' पर काम किया था, हालांकि उन्हें अपने सीरियल फुलवा से लोगों के बीच पहचान मिली. महज़ 20 साल की इस ऐक्ट्रेस को उनके टिक टॉक और इंस्टाग्राम वीडियो के लिए भी जाना जाता है. जन्नत के हाल ही में पोस्ट किए गए इंस्टाग्राम वीडियो को अब तक 4 लाख 74 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोग रेड हार्ट इमोजी पोस्ट कर प्यार की बौछार कर रहे हैं, तो वही जन्नत के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है कि, 'हमें भी बस मोहब्बत है आपसे, क्यों है कैसे है ये नहीं जानते, बस ये जान लो कि मोहब्बत है आपसे'.