जन्नत जुबैर ने किचन में जाकर की यह गलती तो फैंस ने दे दी ये सलाह, देखें वीडियो 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर जन्नत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जन्नत अपने फैंस का दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

जन्नत जुबैर ने किचन में जाकर की यह गलती तो फैंस ने दे दी ये सलाह, देखें वीडियो 

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर जन्नत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जन्नत अपने फैंस का दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. फिलहाल तो जन्नत का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे किचन में नजर आ रही हैं और फैंस को धन्यवाद कर रही हैं. इस वीडियो को जन्नत जुबैर के फैन पेज पर शेयर किया गया है. 

जन्नत ने किया फैंस का धन्यवाद
दरअसल जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) ने पिछली बार आंखों में लेंस पहनकर एक वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद फैंस ने उन्हें किचन में लेंस ना पहकर काम करने की सलाह दी थी. वहीं जन्नत ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वे फैंस को धन्यवाद करते हुए कहती हैं. "आप लोगों ने मुझे पहले बोले था जब मैंने पहले अपनी किचन की वीडियो डाली थी कि किचन में लेंस पहनकर नहीं आते हैं. यह रिस्की हो सकता है उसके बाद से मैं लेंस पहनकर नहीं आईं हूं. मुझे पता नहीं था"

पॉपलुर फेस हैं जन्नत 
बता दें कि हाल ही में जन्नत का एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें वे अपने घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही थीं. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वे तरिफां सॉन्ग पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं, इस वीडियो को 2.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com