Jannat Zubair ने Neha Kakkar के गाने पर यूं दिखाए नखरे, फैन्स बोले- गुस्से में भी क्यूट लगती हो..देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. बहुत ही कम समय में जन्नत ने एक बड़ी पहचान हासिल कर ली है.

Jannat Zubair ने Neha Kakkar के गाने पर यूं दिखाए नखरे, फैन्स बोले- गुस्से में भी क्यूट लगती हो..देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. बहुत ही कम समय में जन्नत ने एक बड़ी पहचान हासिल कर ली है. जन्नत (Jannat Zubair Dance) के चाहने वालों की संख्या भी करोड़ों में है और अपने फैन्स का ध्यान रखते हुए वे अकसर अपने डांस वीडियो व तस्वीरें उनके साथ साझा करती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे बड़े ही खूबसूरत अंदाज में नेहा कक्कड़ के गाने ‘खड़ तैनू में दस्सा (Khas Tainu Main Dassa)' पर एक्सप्रेशन दे रही हैं. उनका ये वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) कितने जबरदस्त तरीके से इस गाने पर एक्टिंग कर रही हैं. जन्नत के इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए गाने की कुछ लाइन्स लिखी हैं. जन्नत के वीडियो पर फैन्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “इस गाने पर अब तक का सबसे क्यूट वीडियो”. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “गुस्से में और प्यारी लग रहो आप”.

हाल ही में लाल रंग के शिमरी ड्रेस और कानों में लाल रंग के बड़े इयरिंग के साथ जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Dance Video) का ‘जलेबी बेबी' पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में जन्नत के डांस मूव्स देखने लायक थे. बात करें एक्ट्रेस की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com