Jannat Zubair ने किया Anushka के गाने पर परफॉर्म, फैन्स बोले- आप सूट में बहुत प्यारी लगती हो...देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अनुष्का शर्मा के गाने पर लिप्संग करते हुए नजर आ रही हैं.

Jannat Zubair ने किया Anushka के गाने पर परफॉर्म, फैन्स बोले- आप सूट में बहुत प्यारी लगती हो...देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) वीडियो

खास बातें

  • जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो
  • अनुष्का शर्मा के गाने पर की लिप्सिंग
  • टीवी एक्ट्रेस हैं जन्नत
नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. बहुत ही छोटी उम्र में जन्नत ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. जन्नत जुबैर के चाहने वालों की संख्या भी करोड़ों में है. वहीं, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए आये दिन अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती हैं. इसी बीच जन्नत (Jannat Zubair Dance) का एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वे सूट पहने एक गाने पर लिप्सिंग करते हुए नजर आ रही हैं. जन्नत के इस वीडियो को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं.

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Dance Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे पहले एक अंग्रेजी गाने पर ब्लू टी-शर्ट पहने नजर आती हैं, जिसके बाद उनका सूट में देसी अवतार देखने को मिलता है. वे देसी अवतार में अनुष्का शर्मा के गाने पर लिप्सिंग करते हुए दिखाई देती हैं. जन्नत के इस वीडियो को पसंद करते हुए फैन्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है”. तो वहीं, एक और यूजर ने लिखा है, “माशाअल्लाह आप सूट में बहुत बहुत खूबसूरत लग रहे हो”.

हाल ही में जन्नत जुबैर का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे पंजाबी गाने ‘गिफ्टां' पर डांस करते हुए देखी गई थीं. बता दें, जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. सबसे पहले वे साल 2009 में कलर्स के शो ‘फुलवा' में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com