जसलीन मथारू ने 'सेनोरीटा' सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video ने जीता फैंस का दिल- देखें Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) वीडियो में कैमिला केबेलो और शॉन मेंडेस के गाने 'सेनोरीटा' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

जसलीन मथारू ने 'सेनोरीटा' सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video ने जीता फैंस का दिल- देखें Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने 'सेनोरीटा' (Senorita) सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • जसलीन मथारू ने 'सेनोरीटा' सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट के वीडियो ने मचाया धमाल
  • जसलीन के वीडियो का फैंस ने भी की तारीफ
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 12 की चर्चित कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. जसलीन मथारू की सोशल मीडिया पोस्ट कई बार खूब चर्चा में भी रहती हैं. ऐसा ही हाल जसलीन के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू कैमिला केबेलो और शॉन मेंडेस के गाने सेनोरीटा पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. जसलीन ने यह वीडियो अपने वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के सेनोरीटा सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस और उनका अंदाज देखने लायक है. वीडियो में जसलीन के एक्सप्रेशंस देख कई सेलिब्रिटीज और फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में जसलीन एक्सप्रेशंस के साथ-साथ सेनोरीटा सॉन्ग पर थिरकती हुई भी नजर आती हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जसलीन ने अपने फोटो और वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी जसलीन अपने कई वीडियो को लेकर चर्चा में रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था. हाल ही में खबर आई थी कि जसलीन मथारू भोपला के कॉस्मेटिक सर्जन अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं और दोनों की मुलाकात भी अनुप जलोटा ने ही कराई थी. हालांकि, अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.