जसलीन मथारू के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, घर से बाहर भी नहीं निकल रहीं एक्ट्रेस

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पिता को जान से मारने की धमकी मिल रही है. उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

जसलीन मथारू के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, घर से बाहर भी नहीं निकल रहीं एक्ट्रेस

जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu)

खास बातें

  • जसलीन मथारू के पिता को मिली जान से मारने की धमकी
  • घर से बाहर भी नहीं निकल रहीं एक्ट्रेस
  • पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
नई दिल्ली:

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) बिग बॉस 12 के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो में उनकी और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब जसलीन मथारु को लेकर खबर आ रही है कि उनका परिवार इन दिनों कुछ धमकी भरे फोन कॉल्स से परेशान है. बताया जा रहा है कि जसलीन मथारु के पिता को कई दिनों से धमकी भरे कॉल आ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पिता केसर मथारू (Kesar Matharu) को एक फोन आया, जिसमें कॉलर ने कहा: "तेरी परिवार को मार दूंगा अगर तुमने पैसे नहीं  दिए." इस धमकी भरे कॉल के बाद जसलीन के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में जसलीन मथारू के पिता ने यह बातें सार्वजनिक कीं.

केसर मथारू (Kesar Matharu) ने आगे कहा: "धमकी वाला कॉल मुझे आया है, जसलीन मथारू को नहीं. पुलिस उसके बाद मेरी बिल्डिंगी की सुरक्षा को देखने आई थी. वो आदमी मुझे और मेरे परिवार को मार देने की धमकी दे रहे था. मुझे उसने कई कॉल किए."  इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दयानंद बांगर ने कहा, "हां मथारू ने शिकायत की है. हम इस संबंध में पूछताछ कर रहे हैं." वहीं एक सूत्र ने बताया कि 'मुझसे शादी करोगे' शो के बाद जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपने घर से बाहर नहीं निकल रही हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था.