जसलीन मथारू ने पार्टी में 'बन्नो तेरा स्वैगर' गाने पर फैन्स को यूं झूमाया, देखें वायरल Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. देखें वायरल Video

जसलीन मथारू ने पार्टी में 'बन्नो तेरा स्वैगर' गाने पर फैन्स को यूं झूमाया, देखें वायरल Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) बिग बॉस के 12वें सीजन से सुर्खियों में आई थीं. हालांकि वो फिनाले की रेस में पिछड़ गई थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई. एक्ट्रेस हमेशा ही अपने नए-नए पोस्ट से सुर्खियां बटोरती हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की सोशल मीडिया पोस्ट कई बार खूब चर्चा में भी रहती हैं.  जसलीन मथारू (Jasleen Matharu Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस किसी पार्टी में जोरदार डांस और सिंगिंग से फैन्स को अपना दीवाना बना रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत जब पहाड़ों के बीच छत पर खेलन लगे क्रिकेट, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कंगना रनौत के मशहूर गाने 'बन्नो तेरा स्वैगर' (Banno Tera Swagger) पर परफॉर्म कर रही हैं. जसलीन मथारू के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जसलीन ने अपने  वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी जसलीन अपने कई वीडियो को लेकर चर्चा में रही हैं. आखिरी बार जसलीन 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने पारस की 'दुल्हनिया' के तौर पर शो में एंट्री की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा ने 'लड़की ब्यूटीफुल' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने 11 साल की उम्र में शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज गायन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला गायक का खिताब जीता. बता दें कि जसलीन मथारू उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था.