जसलीन मथारू का सिंदूर और चूड़े में Video हुआ वायरल, फैन्स ने पूछा- अनूप जलोटा से तो शादी नहीं कर ली?

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का हाल ही में यह वीडियो सामने आया है. उनके इस वीडियो पर फैन्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

जसलीन मथारू का सिंदूर और चूड़े में Video हुआ वायरल, फैन्स ने पूछा- अनूप जलोटा से तो शादी नहीं कर ली?

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. तस्वीरों में वो सिंदूर और चूड़े पहनी हुई है. साथ ही उनका इसी गेटअप में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपना नया अंदाज दिखा रही है. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के नए अंदाज पर फैन्स तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. कुछ फैन्स यह भी अंदाज लगा रहे हैं कि उन्होंने लॉकडाउन के बीच गुपचुप शादी रचा ली है. कई फैन्स यह भी कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने अनूप जलोटा (Anup Jalota) से शादी रचा ली है.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के इन तस्वीरों और वीडियो पर इतने रिएक्शन आए कि उन्हें खुद ही अपनी शादी को लेकर सफाई देनी पड़ी. उन्होंने हाल ही में एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉयई को इंटरव्यू दिया. उन्होंने इस दौरान कहा: "मैंने कोई शादी नहीं की किसी को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा है. तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के बाद से फैन्स मुझे शादी की शुभकामनाएं भी देने लगे हैं. लोग मेरे पति को लेकर सवाल कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही टीवी स्टार कश्मीरा शाह ने भी मुझे शादी की शुभकामनाएं दी थीं.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने यह भी कहा कि कई लोग पूछ रहे हैं कि उन्होंने कई अनूप जलोटा (Anup Jalota) से तो शादी नहीं कर ली. हालांकि एक्ट्रेस ने इस राज से पर्दा उठाते हुए कहा कि मैंने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए ये गेटअप रखा था. लेकिन लोग इस पर मेरी शादी को लेकर अटकलें लगा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था.