जसलीन मथारू ने खास अंदाज में अनूप जलोटा को विश किया बर्थडे, बोलीं- हैपी बर्थडे मेरे प्यारे गुरुजी...

मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के बर्थडे के दो दिन बाद जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने उन्हें बर्थडे विश किया है.

जसलीन मथारू ने खास अंदाज में अनूप जलोटा को विश किया बर्थडे, बोलीं- हैपी बर्थडे मेरे प्यारे गुरुजी...

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)

नई दिल्ली:

मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के बर्थडे के दो दिन बाद जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने उन्हें बर्थडे विश किया है. अनूप जलोटा का जन्म 29 जुलाई 1953 को नैनीताल में हुआ. 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. घर से बाहर आने के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को लेकर खासी सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में ये खबर भी आई कि जसलीन मथारू भोपाल के कॉस्मेटिक सर्जन अभिनीत गुप्ता (Abhinit Gupta) को डेट कर रही हैं.

प्रीति जिंटा ने घर में उगाए बड़े-बड़े शिमला मिर्च, पौधे से तोड़ यूं हुईं खुश...देखें Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अनूप जलोटा (Anup Jalota) संग एक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे की बधाई दी. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा: "हैपी बर्थडे मेरे प्यारे गुरुजी अनूप जलोटा (Anup Jalota). हमेशा खुश रहिए और मुस्कुराते रहिए." जसलीन मथारू के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि जसलीन मथारू ने 'बिग बॉस 12' में मशहूर गायक अनुप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर एंट्री की थी और काफी चर्चा में भी रही थीं.

बॉबी देओल के वेब शो 'आश्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, 'साधु' के अवतार में दिखे एक्टर...देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अकसर अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आखिरी बार जसलीन 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने पारस की 'दुल्हनिया' के तौर पर शो में एंट्री की थी. बता दें कि जसलीन मथारू का जन्म 4 अप्रैल 1990 को मुंबई (महाराष्ट्र) में एक सिख परिवार में हुआ. उसके पिता केसर मथारू एक निदेशक हैं. जसलिन ने 11 साल की उम्र में शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज गायन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला गायक का खिताब जीता.