Jasmin Bhasin ने Ali Goni से पूछा- मैं मोटी लग रही हूं, एक्टर ने यूं दिया जवाब

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) क एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों गाने का प्रमोशन कर रहे हैं लेकिन तभी वीडियो के बीच में जैस्मिन भसीन कहती हैं मेरा गाल मोटा लग रहा है.

Jasmin Bhasin ने Ali Goni से पूछा- मैं मोटी लग रही हूं, एक्टर ने यूं दिया जवाब

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी से पूछा- मैं मोटी लग रही हूं

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के लव बर्ड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ने शो के दौरान अपने अंदाज की वजह से खासा सुर्खियां बटोरा है. दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते हैं. आज ही दोनों का एक म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' रिलीज हुआ है जिसमें दोनों टोनी कक्कड़ के साथ नजर कलरफुल अवतार में नजर आ रहे हैं. इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने गाया है. अब जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) क एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों गाने का प्रमोशन कर रहे हैं लेकिन तभी वीडियो के बीच में जैस्मिन भसीन कहती हैं मेरा गाल मोटा लग रहा है.

इस वीडियो में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आगे कहती हैं कि मैं मोटी लग रही हैं. हो सकता है मैं सुबह उठ गई हूं इसलिए गाल सूजा हुआ लग रहा है तभी अली गोनी प्यार से कहते हैं नहीं बाबा तुम मोटी नहीं लग रही हो. यह कैमरा खराब है. कैमरा में ऐसा कुछ है कि तुम्हें मोटी दिखा रहा है. हां सूजा हुआ लग रहा है गाल. मैं आज सुबह उठ गई थी जिसकी वजह से थकावट मेरे चेहरे पर दिख रही है. वहीं अली गोनी (Aly Goni) उन्हें बड़े प्यार से समझाते नजर आते हैं कि नहीं ऐसा नहीं कैमरा खराब और फिर दोनों हंसने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में अली (Aly Goni) के सपोर्टर के तौर पर दिखी थीं. एक समय पर जैस्मिन को इस शो के विजेता के तौर पर भी देखा जा रहा था. जैस्मिन भसीन जल्द ही फिर से 'बिग बॉस 14' के फिनाले में भी दिखेंगी. उनके करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इसके बाद जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. बिग बॉस 14 से पहले जैस्मिन भसीन नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.