'बिग बॉस' के घर में की अली ने की एंट्री तो फूट-फूटकर रोने लगीं जैस्मीन, बोलीं- यह दुनिया मेरे लिए नहीं है...

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) एंट्री करते नजर आ रहे हैं. अली गोनी को बिग बॉस 14 के घर में देख जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

'बिग बॉस' के घर में की अली ने की एंट्री तो फूट-फूटकर रोने लगीं जैस्मीन, बोलीं- यह दुनिया मेरे लिए नहीं है...

अली गोनी (Aly Goni) को बिग बॉस के घर में देख फूट-फूटकर रोने लगीं जैस्मीन (Jasmin Bhasin)

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में अली को देख फूट-फूटकर रोने लगीं जैस्मीन
  • जैस्मीन भसीन ने कहा कि यह दुनिया मेरे लिए नहीं है
  • बिग बॉस 14 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की शुरुआत हो चुकी है. शो पिछले एक महीने से खूब धमाल मचा रहा है. हाल ही में 'बिग बॉस 14' से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) एंट्री करते नजर आ रहे हैं. अली गोनी को बिग बॉस 14 के घर में देख जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) फूट-फूटकर रोने लगती हैं. बिग बॉस 14 का यह वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें दोनों दोस्त एक-दूसरे से मिलकर भावुक नजर आ रहे हैं. जैस्मिन भसीन से जुड़े बिग बॉस 14 के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बिग बस 14 (Bigg Boss 14) के इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जैसे में ही घर में अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री होती है, उन्हें देख जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) खुशी से नाचना शुरू कर देती हैं. लेकिन कुछ ही देर में उनकी आंखों में आंसू आने लगते हैं. उन्हें रोता देख अली गोनी पूछते हैं, "क्यों रो रही है तू..." उनके सवाल पर जैस्मीन ने कहा, "यह दुनिया मेरे लिए नहीं हैं..." उन्हें दिलासा देते हुए अली गोनेी ने कहा, "बाहर भी तो हम ही दोनों हैं दुनिया. हमारी दुनिया में कोई नहीं आ पाया है और ना आ पाएगा." इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पहले वाली जैस्मीन चाहिए, सब गेम खेल रहे हैं और तुझे भी अपने लिए फाइट करनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के वीडियो में अली गोनी (Aly Goni) कंटेस्टेंट जैस्मिन जैस्मीन (Jasmin Bhasin) को समझाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर वह भी काफी खुश नजर आती हैं. बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अली गोनी ने सीरियल ये हैं मोहब्बतें से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. वहीं, जैस्मिन की बात कें तो उन्होंने टश्न-ए-इश्क से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी दिखाई दी थीं. जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था.