Bigg Boss 14 में जैस्मिन ने अली संग 'तू मेरा हीरो नंबर 1' पर किया जमकर डांस, Video हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनो 'तू मेरा हीरो नंबर वन' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 14 में जैस्मिन ने अली संग 'तू मेरा हीरो नंबर 1' पर किया जमकर डांस, Video हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ने 'हीरो नंबर वन' पर किया डांस

खास बातें

  • जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने किया जमकर डांस
  • 'तू मेरा हीरो नंबर 1' पर किया धमाकेदार डांस
  • जैस्मिन भसीन और अली गोनी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल के बाद 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के जरिए सबका दिल जीतने वाली जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में अली (Aly Goni) के सपोर्टर के तौर पर बिग बॉस हाउस में नजर आ रही हैं. अली गोनी को बिग बॉस 14 के घर में वह खूब समर्थन करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. जैस्मिन भसीन और अली गोनी का बिग बॉस 14 से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनो 'तू मेरा हीरो नंबर वन' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के इस वीडियो में उनका और अली गोनी (Aly Goni) का डांस और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. दोनों 'तू मेरा हीरो नंबर वन' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी और बाकी घरवाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन का हौंसला बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जैस्मिन भसीन ने लिखा, "हीरो नंबर वन के साथ डांस कर रही हूं... कृप्या हमारे हीरो के लिए वोट करें और इन्हें ऐसे ही नंबर वन पर बनाए रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों अकसर साथ नजर भी आते हैं. जैस्मिन के करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इसके बाद जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. बिग बॉस 14 से पहले जैस्मिन भसीन नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.