Jasmin Bhasin कश्मीर की सड़कों पर झूमती आईं नजर, बोलीं - काफी समय बाद मैंने...

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कश्मीर की सड़कों पर झूमते नजर आ रही हैं.

Jasmin Bhasin कश्मीर की सड़कों पर झूमती आईं नजर, बोलीं - काफी समय बाद मैंने...

Jasmin Bhasin कश्मीर की सड़कों पर झूमती आईं नजर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. इन दिनों जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने खास दोस्त अली गोनी और उनकी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए कश्मीर में हैं. अब जैस्मिन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कश्मीर की सड़कों पर झूमते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जैस्मिन रोजा फिल्म का गाना ये हसीन वादियां की म्यजूकि  पर सड़कों पर भागती नजर आ रही है. जैस्मिन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं- काफी समय बाद इतना खूबसूरत नजारा. मैं धन्य हो गई. सच में जिंदगी बहुत खूबसरत है. 

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में जैस्मिन के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. उन्होंने जींस और ग्रे कलर का टॉप पहना हुआ है साथ ही हूडी लगाए हुए है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में अली (Aly Goni) के सपोर्टर के तौर पर दिखी थीं. एक समय पर जैस्मिन को इस शो के विजेता के तौर पर भी देखा जा रहा था. जैस्मिन भसीन जल्द ही फिर से 'बिग बॉस 14' के फिनाले में भी दिखेंगी. उनके करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इसके बाद जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. बिग बॉस 14 से पहले जैस्मिन भसीन नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.