जैस्मिन भसीन ने पहनी नई ड्रेस, भूल गईं प्राइस टैग उतारना- Video हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

जैस्मिन भसीन ने पहनी नई ड्रेस, भूल गईं प्राइस टैग उतारना- Video हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस नई ड्रेस में दिख रही हैं, लेकिन खास बात यह है कि वो ड्रेस से प्राइस टैग (Price Tag) उतारना ही भूल गईं. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) वीडियो में पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं. साथ ही ड्रेस के पीछे प्राइस टैग (Price Tag) भी लटका दिख रहा है. वीडियो में मीडियाकर्मियों से बात भी करती दिखीं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि आप किसे 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का विनर बनते देखना चाहती हैं. जैस्मिन भसीन ने इस सवाल के जवाब में कहा: "सभी अच्छे हैं और सबने खूब मेहनत की है, लेकिन विनर के तौर पर अली गोनी (Aly Goni) को देखना चाहती हूं." जैस्मिन के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में अली (Aly Goni) के सपोर्टर के तौर पर दिखी थीं. एक समय पर जैस्मिन को इस शो के विजेता के तौर पर भी देखा जा रहा था. जैस्मिन भसीन जल्द ही फिर से 'बिग बॉस 14' के फिनाले में भी दिखेंगी. उनके करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इसके बाद जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. बिग बॉस 14 से पहले जैस्मिन भसीन नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.