जैस्मिन भसीन की मां हुईं कोरोना संक्रमित, छलका एक्ट्रेस का दर्द, कहा- 'अस्पतालों में बेड मिलना एक चुनौती'

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कहा है कि उनकी मां कोरोना संक्रमित हैं और अस्पतालों में बेड मिलना काफी मुश्किल हो रहा है.

जैस्मिन भसीन की मां हुईं कोरोना संक्रमित, छलका एक्ट्रेस का दर्द, कहा- 'अस्पतालों में बेड मिलना एक चुनौती'

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)

खास बातें

  • बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की मां कोरोना संक्रमित
  • कहा अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर किसी चुनौती से कम नहीं
  • हाल ही में रिलीड हुआ एक्ट्रेस का अली गोनी के साथ सॉन्ग
नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी ना केवल आम बल्कि खास इंसान भी मुसीबत की मार झेल रहा है. बता दें कि इस मुद्दे पर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी दुख शेयर किया है. उन्होंने अपने दुख साझा करते हुए कहा कि उनकी मां कोरोना संक्रमित हैं और अस्पतालों में बेड मिलना काफी मुश्किल हो रहा है.

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पर लिखा- "यह काफी दुखद है कि हर दिन लोगों की मौते हो रही हैं. सड़कों पर लोग अस्पताल और ऑक्सीजन सिलेंडर खोज रहे हैं. दो दिन पहले कुछ ऐसा ही हमारे साथ था. मां के संक्रमित होने पर बुजुर्गे पिता अस्पतालों के चक्कर लगा रहे थे. वहीं दूसरे भी इसी स्थिति से गुजर रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इन सबके लिए किसको दोषी ठहराया जाए ? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है ?"  इसके साथ ही बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने लिखा कि "उम्मीद करती हूं कि आपकी मां ठीक होगीं. भगवान आपके साथ रहे. इसके साथ ही निक्की आगे लिखती हैं कि आप अपना ख्याल रखें. वे स्ट्रॉन्ग हैं." वहीं अन्य यूजर्स भी जैस्मिन की मां के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो वे बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई. हाल ही में उनके दो म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए थे. पहला वीडियो टोनी कक्कड़ का गना 'तेरा सूट' था. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं दोनों का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'तू भी सताया जाएगा' फैंस को काफी पसंद आया. इस वीडियो पर फैंस के जमकर व्यूज आए.