NDTV Khabar

जीतेंद्र ने 'सुपर डांसर' के सेट पर जताई इच्छा, उस दिन को देखने के लिए मैं जिंदा रहूं...देखें Video

जीतेंद्र (Jeetendra) हाल ही में नाना बने हुए हैं. जीतेंद्र की बिटिया और जानी-मानी टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर सरोगेसी से बेटे की मम्मी बनी हैं. जीतेंद्र ने डांस रियलिटी शो में आकर ऐसी इच्छा जताई है जिसे सुनकर इमोशनल हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जीतेंद्र ने 'सुपर डांसर' के सेट पर जताई इच्छा, उस दिन को देखने के लिए मैं जिंदा रहूं...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र (Jeetendra) ने डांस रियलिटी शो पर जताई ये इच्छा

खास बातें

  1. जीतेंद्र डांस रियलिटी शो में हुए भावुक
  2. जया प्रदा के साथ की थी शिरकत
  3. 'सुपर डांसर' मेंं आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र (Jeetendra) हाल ही में नाना बने हुए हैं. जीतेंद्र की बिटिया और जानी-मानी टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर सरोगेसी से बेटे की मम्मी बनी हैं. एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर (Ravie Kapoor) रखा गया है. जीतेंद्र का असली नाम भी रवि कपूर है. अपने जमाने के सुपरहिट एक्टर जीतेंद्र को जीतू बाबा और जंपिंग जैक के नाम से भी पहचाना जाता है. डांस में माहिर जीतेंद्र 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' में युवा डांसरों के साथ नजर आएंगे.  खास यह कि जीतेंद्र (Jeetendra) इस डांस रियलिटी शो को बहुत पसंद करते हैं.  'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' के आने वाले एपिसोड में जीतेंद्र (Jeetendra) और जया प्रदा (Jaya Prada) नजर आएंगे. लेकिन इस शो पर जीतेंद्र ने दिल छू लेने वाली बात कह दी. 

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, वायरल हुआ Video


Total Dhamaal Box office Day 1 Prediction: पहले दिन 'टोटल धमाल' की धमाकेदार कमाई की उम्मीद
 
जीतेंद्र (Jeetendra) और जया प्रदा (Jaya Prada) 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' के सेट पर बताएंगे कि दोनों को ही ये शो बहुत पसंद है.  जीतेंद्र ने बताया कि उनके पोते लक्ष्य में भी सुपर डांसर में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों की तरह ही उत्साह और ऊर्जा है. दादा-पोते को जब भी समय मिलता है तो वे एक साथ डांस रियलिटी शो (Dance Reality Show) को देखते हैं. जीतेंद्र ने माना कि टैलेंट दिखाने के लिए यह एकदम सही मंच है. जीतेंद्र की तमन्ना है कि उनका नाती और पोता दोनों ही सुपर डांसर में परफॉर्म करें.

Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी- देखें Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ग्रीन सूट में तहलका, 'बावली परेड' पर शानदार Dance

जीतेंद्र (Jeetendra) ने 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' के सेट पर इच्छा जताई, 'यह मेरी इच्छा है कि लक्ष्य और रविर सुपर डांसर पर परफॉर्म करें. रवि तो अभी बहुत छोटा है लेकिन जब वह 5-6 साल का हो जाए तो मैं चाहूंगा मेरे नाती-पाता दोनों ही यहां आएं और डांस करें. मेरी सिर्फ यही इच्छा है कि उस दिन को देखने के लिए मैं जिंदा रहूं.' इस तरह जीतेंद्र ने डांस शो और अपने नाती-पोते को लेकर खूब प्यार दिखाया. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement