NDTV Khabar

'बेपनाह' ने मारी लंबी छलांग, BARC की टॉप 5 सीरियल लिस्ट में बनाई जगह

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने नए शो 'बेपनाह' में कुछ ऐसी एंट्री मारी कि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) द्वारा जारी टॉप 5 सीरियल्स की सूची में शामिल हो गई.

424 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बेपनाह' ने मारी लंबी छलांग, BARC की टॉप 5 सीरियल लिस्ट में बनाई जगह

'बेपनाह' में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

खास बातें

  1. 'बेपनाह' ने लगाई लंबी छलांग
  2. शो के शुरू होते ही टॉप 5 में शामिल
  3. जेनिफर विंगेट हैं लीड एक्ट्रेस
नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने नए शो 'बेपनाह' में कुछ ऐसी एंट्री मारी कि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) द्वारा जारी टॉप 5 सीरियल्स की सूची में शामिल हो गई. पिछले हफ्ते शुरू हुए इस शो को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला. ऐसा कम ही सीरियल देखने को मिले हैं, जिनके शुरू होते ही इतनी टीआरपी मिल जाती है. इन दिनों जेनिफर विंगेट हर घर की फेवरेट टीवी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. बार्क की इस लिस्ट में टॉप पर 'कुंडली भाग्य' सीरियल लोगों की पसंद बनी हुई है, जबकि दूसरे पोजिशन पर 'कुमकुम भाग्य' है.

पति की बेवफाई की बात सुनकर गुस्साई जेनिफर विंगेट ने जड़ दिया इस शख्स को झापड़, देखें वीडियो

टॉप 5 में तीसरे स्थान पर सब टीवी पर आने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने जगह बना रही रखी है. चौथे पोजिशन पर खिसकने वाली 'ये है मोहब्बतें' अब नए प्लान के साथ शूटिंग कर रहे हैं. शो की लीड टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और एक्टर करण पटेल इन दिनों लंदन में शूट कर रहे हैं. ऐसा इसलिए ताकि वह टीआरपी में टॉप 3 में बने रहें. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नए शो 'बेपनाह' के शुरू होते ही बार्क के टॉप 5 में शामिल हो गई और पांचवे पोजिशन हासिल किया.
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Exclusive Interview: 'बेहद' से कितना अलग होगा 'बेपनाह', जेनिफर विंगेट ने दिया जवाब

टिप्पणियां
बता दें कि 'बेपनाह' रोमांटिक ड्रामा है जो एक रहस्यमय दुर्घटना से दो अजनबियों के करीब आने की असंभव कहानी बताता है. इस कहानी में आदित्य और जोया को उनके पहले प्यार ने धोखा दिया है, और दोनों ही एक चौराहे पर खड़े हैं. इसमें जेनिफर विंगेट को जोया के रूप में, हर्षद चोपड़ा आदित्य के रूप में, सेहबान अजीम को यश (जोया के पति) और नमिता दुबे पूजा (आदित्य की पत्नी) के रोल कर रहे हैं. 2001 से अब तक जेनिफर कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. बेहद (2016-17) में माया की सशक्त भूमिका निभाने के बाद जेनिफर नए टीवी शो 'बेपनाह' से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement