जेनिफर विंगेट ने इनके साथ किया रोमांटिक डांस, तभी दोनों से हुई चूक और फिर...देखें Video

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) अपने मस्तमौला अंदाज और स्क्रीन पर धांसू मौजूदगी के लिए पहचानी जाती हैं. जेनिफर विंगेट का अपनी दोस्त के साथ रोमांटिक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जेनिफर विंगेट ने इनके साथ किया रोमांटिक डांस, तभी दोनों से हुई चूक और फिर...देखें Video

दोस्त के साथ डांस करते हुए ये चूक कर बैठीं जेनिफर विंगेट

खास बातें

  • 'बेपनाह' फेम एक्ट्रेस हैं जेनिफर विंगेट
  • 'बेहद' भी रहा था सुपरहिट
  • करण सिंह ग्रोवर रह चुके हैं उनके पति
नई दिल्ली:

'बेपनाह' फेम टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) अपने मस्तमौला अंदाज और स्क्रीन पर धांसू मौजूदगी के लिए पहचानी जाती हैं. जेनिफर विंगेट ने 'बेपनाह (Bepannah)' के जरिये एक बार फिर टीवी पर तहलका मचा रखा है और अकसर वे अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर भी धमाल करती रहती हैं. जेनिफर विंगेट का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी एक खास दोस्त के साथ डांस कर रही हैं, और बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. लेकिन इस डांस के दौरान ऐसी गड़बड़ होती है कि दोनों सकपका जाती हैं.

Tiger Shroff का स्टंट हुआ फेल, 12 लाख बार देखा गया Video
 


मुंबई ट्रैफिक से परेशान हुईं यह टीवी एक्ट्रेस, कार से उतरकर यूं करने लगीं डांस; बार-बार देखा जा रहा Video

जेनिफर विंगेट  ने इस वीडियो के साथ अपनी दोस्त की जमकर तारीफ की है और उन्हें अपना सबसे करीबी दोस्त भी बताया है. वैसे भी जेनिफर विंगेट जब भी टीवी पर आई हैं, उन्होंने हंगामा बरपाया है. पिछली बार वे 'बेहद' के साथ छोटे परदे पर खूब सुपरहिट रही थीं, और उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की थी.

पंजाबी गाने में दिखा सपना चौधरी का स्वैग, आते ही इंटरनेट पर मचाई सनसनी; देखें Video
 


ऋतिक रोशन के घबराए हुए बेटे ने नदी में लगाई छलांग, कूदते ही हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनिफर विंगेट ने अपने करियर की शुरुआत 'कुसुम (2001-05)' से की थी, उसके बाद वे 'कसौटी जिंदगी की (2005-08)', 'दिल मिल गए (2009-10)', 'सरस्वतीचंद्र (2013-14)', 'बेहद (2016-17)' जैसे शोज में लीड रोल कर चुकी हैं. इन दिनों वह 'बेपनाह' में जोया का किरदार निभा रही हैं. जेनिफर ने 12 साल की उम्र में फिल्म 'राजा को रानी से प्यार हो गया' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन उन्हें असली पहचान छोटे पर्दे से मिली. करण सिंह ग्रोवर उनके पति रह चुके हैं, लेकिन दोनों का तलाक हो गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...