NDTV Khabar

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, बोलीं- नफरत फैलाना बंद करो

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने छह साल की उम्र में रैकेट थाम लिया था. वे बैडमिंटन में भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स गोल्ड मेडल जीतने वाली खिलाड़ी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, बोलीं- नफरत फैलाना बंद करो

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा

खास बातें

  1. छह साल की उम्र से खेल रही हैं बैडमिंटन
  2. सोशल मीडिया पर हो चुकी हैं ट्रोल
  3. शो में दिया बेबाकी से जवाब
नई दिल्ली: बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने छह साल की उम्र में रैकेट थाम लिया था. वे बैडमिंटन में भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स गोल्ड मेडल जीतने वाली खिलाड़ी हैं. वे अर्जुन पुरस्कार विजेता हैं. इसके साथ ही ज्वाला गट्टा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और वे ट्रोल करने वालों को जवाब देना भी बखूबी जानती हैं. इस हफ्ते एमटीवी पर आए शो ट्रोल पुलिस में उन्होंने शिरकत की थी. ज्वाला कपड़ों के स्टाइल से लेकर गेम हारने जैसे मुद्दों पर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, और कई लोग तो उनके चेहरे को लेकर ही कमेंट कर जाते हैं.

रोल में जान डालने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस, और फिर...

 
 

A post shared by Jwala Gutta (@jwalagutta1) on



85 साल की उम्र में अजय देवगन के साथ डेब्यू कर रही हैं ये एक्ट्रेस, इनके अंदाज का हर कोई हुआ फैन

ज्वाला ने शो में इसी का जवाब देते हुए कहा, “भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे और मेरे परिवार के लिए गर्व की बात है. मैं इस लक्ष्य के लिए रोजाना मेहनत करती हूं. कई ऐसे मौके आते हैं जब मैं जीतती हूं और मेरी तारीफ होती है लेकिन कई बार इसके उल्टा होने पर लोग अपमानजनक कमेंट करते हैं. कई ‘चाइना का माल’ कहते हैं तो कई देशद्रोही तक कह डालते हैं क्योंकि मेरी मॉम चाइनीज हैं, इसलिए? क्यों मैं गेम हार गई इसलिए! मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से भारतीय हैं. इस तरह के कमेंट्स से किसी का फायदा नहीं होने वाला. नफरत फैलाना बंद करें.”

Pari Box Office Day 3: 'फिल्लौरी' से पीछे रह गई अनुष्का शर्मा की 'परी', जानें अब तक की कमाई

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि अगर खिलाड़ी किसी ब्रांड को एंडोर्स करते हैं तो बेकार में उनके पीछे न पड़े. उन्होंने कहा कि हर किसी को अपने ख्वाबों को पूरा करने के लिए वित्तीय मदद की जरूरत होती है. इसलिए बेकार में किसी को जज करने की कोशिश न करें. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement