NDTV Khabar

Bigg Boss 11: बिहार की ज्योति कुमारी का सिंपल फंडा, सलमान खान को नहीं दिलाना गुस्सा

निम्न मध्यवर्गीय परिवार की ज्योति कुमार के पिता क्लर्क हैं. 10वीं और 12वीं क्लास में वे क्लास में टॉपर रही थीं और दिल्ली के हंसराज कॉलेज में उन्हें दाखिला मिला. वे हिस्ट्री में ग्रेजुएशन के बाद यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं.

347 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: बिहार की ज्योति कुमारी का सिंपल फंडा, सलमान खान को नहीं दिलाना गुस्सा

खास बातें

  1. बिग बॉस 11 में बिहार के मसौदी की रहने वाली ज्योति कुमारी की एंट्री
  2. हिस्ट्री में ग्रेजुएशन के बाद यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं ज्योति
  3. निम्न मध्यवर्गीय परिवार की ज्योति कुमार के पिता हैं क्लर्क
नई दिल्ली: 'बिग बॉस-11' में कॉमनर के तौर पर बिहार के मसौदी की रहने वाली ज्योति कुमारी दिग्गज हस्तियों के साथ मुकाबला करेंगी. निम्न मध्यवर्गीय परिवार की ज्योति कुमार के पिता क्लर्क हैं. 10वीं और 12वीं क्लास में टॉपर रही थीं और इसके बाद दिल्ली के हंसराज कॉलेज में उन्हें दाखिला मिला. वे हिस्ट्री में ग्रेजुएशन के बाद यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं. उनके ज्यादा दोस्त हैं नहीं क्योंकि उनकी गांव की अधिकतर लड़कियों की कम उम्र में शादी हो चुकी है. उन्होंने साफ कह दिया है कि बिग बॉस के लिए उनकी कोई तैयारी नहीं है, लेकिन फंडा क्लियर है कि किसी से डरना नहीं है.

पढ़ें: Bigg Boss 11: टीवी पर लौट आईं 'अंगूरी भाभी', सलमान खान कर रहे फ्लर्ट

ज्योति कुमार ने कहा कि बिग बॉस के घर में कोई सेलेब्रिटी कोई आम आदमी नहीं है. उनके मुताबिक, "सब बिग बॉस के लोग हैं. यहां कोई भेदभाव नहीं है. सब बराबर हैं." उनका फॉर्मूला सिंपल है कि सलमान खान को गुस्सा नहीं दिलाना है. ज्योति कुमारी कहती हैं, "सलमान खान को गुस्सा नहीं दिलाना है. उनका गुस्सा बहुत खतरनाक होता है. वे गुस्से में घर से बाहर भी कर देते हैं." वाकई ज्योति का कहना सही है, पिछले सीजन उन्होंने प्रियंका जग्गा को बाहर जानने का रास्ता दिखा दिया था.

पढ़ें: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की Bigg Boss 11 के घर में ये होगी स्ट्रेटजीहाल ही में 'बिग बॉस 11' में एंट्री करने वाले चार कॉमनर कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ. शो के प्रोमो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, तंत्रक शिवानी दुर्गा, अंडरवर्ल्ड डॉन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान के साथ ज्योति कुमार का नाम शामिल हैं. प्रोमो में ज्योति कहती हैं- एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने मामूली हो, यह जरूरी नहीं. वैसे देखा जाए तो, ज्योति बहुत ही बिंदास तेवर वाली लड़की हैं, और सेलेब्रिटीज को उनसे अच्छी-खासी चुनौती मिलने वाली है.

 VIDEO: टीम 'जुड़वां-2' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement