'कहत हनुमान जय श्रीराम' की शूटिंग लॉकडाउन के बाद हुई शुरू, एक्ट्रेस बोलीं- सबसे पहले टेम्प्रेचर मापा गया और...

लॉकडाउन के बाद 'कहत हनुमान जय श्रीराम' (Kahat Hanuman Jai Shree Ram) की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है. ऐसे में सीरियल की एक्ट्रेस स्नेहा वाघ काफी एक्साइटेड नजर आईं. साथ ही उन्होंने इस बारे में मीडिया से भी बातचीत की.

'कहत हनुमान जय श्रीराम' की शूटिंग लॉकडाउन के बाद हुई शुरू, एक्ट्रेस बोलीं- सबसे पहले टेम्प्रेचर मापा गया और...

'कहत हनुमान जय श्रीराम' (Kahat Hanuman Jai Shree Ram) की शूटिंग हुई शुरू

नई दिल्‍ली:

कई सारे देवताओं की कई अनसुनी और दिलचस्प कहानियों के साथ भारत में मैथोलॉजिकल शोज़ हमेशा ही दर्शकों को भाते आये हैं. ऐसी ही एक कहानी 'कहत हनुमान जय श्रीराम' (Kahat Hanuman Jai Shree Ram) में दर्शायी जा रही है. सच्ची भक्ति की यह दिलचस्प कहानी दिखलाता, 'कहत हनुमान जय श्रीराम' में भगवान हनुमान के कई अनदेखे पहलुओं के बारे में बताया गया है. साथ ही उनके जीवन के मकसद को भी इस कहानी में दर्शाया गया है. लॉकडाउन के बाद इस शो की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है. ऐसे में सीरियल की एक्ट्रेस स्नेहा वाघ काफी एक्साइटेड नजर आईं. साथ ही उन्होंने इस बारे में मीडिया से भी बातचीत की.

mal9qslo

स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) ने दोबारा शूटिंग शुरू होने के बारे में कहा, "मैं सेट पर वापस आकर बहुत ही खुश हूं. इस लाकडाउन ने हमें परिवार के साथ थोड़ा वक्त बिताने का मौका दिया, लेकिन हर दिन सेट पर ना जाने की हड़बड़ी, अपने डायलाग ना बोल पाना और अपना सबसे अच्छा प्रयास न कर पाना भी उतना ही निराश कर रहा था. गणपति बप्पा के आशीर्वाद के साथ, शूटिंग के पहले दिन की शुरूआत हुई. हमने सबसे पहले आरती की. जैसे ही मैं सेट पर पहुंची, सबसे पहले हमारा टेम्परेचर मापा गया और शरीर में ऑक्सीजन के स्तर की जांच की गयी. सेट पर थोड़े ही लोग थे और हर कोने पर कई सारी सैनेटाइजर की बोतल और स्प्रे रखे हुए थे. मैंने भी अपना फेस शील्ड पहन रखा था और कैमरा ऑन होने पर ही मैं उसे उतार रही थी. हमारे लिये शूटिंग का यह बिलकुल ही नया तरीका है, लेकिन हम सब वापस आकर बहुत खुश हैं." 

mpv6imb8
3kt2453
pir28t5o

'कहत हनुमान जय श्रीराम' (Kahat Hanuman Jai Shree Ram) में 'केसरी' की भूमिका निभा रहे जितेन लालवानी (Jiten Lalwani) ने भी शूटिंग के दोबारा शुरू होने पर राय पेश की. उन्होंने कहा, "लाकडाउन के दौरान शिव पुराण पढ़ने से अपने किरदार को थोड़ा और बेहतर करने में मदद मिली. सेट पर लौटकर मैं बहुत खुश था और इस बात की बहुत खुशी हो रही थी कि मुझे जो करना सबसे ज्यादा पसंद है, वो मैं कर रहा था, यानी शूटिंग. सेट पर हमारे लिये हर जगह सैनिटेशन और बॉडी टेम्परेचर मापने की सुविधा थी. सेट पर सभी ने प्रोटेक्टिव मास्क, हैंड ग्लव्स और फेस शील्ड पहन रखा था. हम सभी ने एक छोटी सी आरती कर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर दिन की शुरूआत की. मुझे अपने शो के नये रोचक एपिसोड के आने का बेसब्री से इंतजार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com