हनुमान जयंती के दिन टीवी पर कलाकार फैन्स के साथ करेंगे 'हनुमान चालीसा' का पाठ, इंटरव्यू में कही ये बात...

हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti 2020) के मौके पर एंडटीवी ने की एक नई पहल, फैन्स के साथ मिलकर कलाकार करेंगे हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ.

हनुमान जयंती के दिन टीवी पर कलाकार फैन्स के साथ करेंगे 'हनुमान चालीसा' का पाठ, इंटरव्यू में कही ये बात...

'कहत हनुमान जय श्री राम (Kahat Hanuman Jai Shri Ram)' में होगा हनुमान चालीसा का पाठ

खास बातें

  • 'कहत हनुमान जय श्री राम' में होगा हनुमान चालीसा का पाठ
  • फैन्स के साथ मिलकर कलाकार करेंगे चालीसा का पाठ
  • सीरियल के कलाकारों ने कही ये बात
नई दिल्ली:

आज देशभर में हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है.  लोगों ने हनुमान जयंती के मौके पर अपने घरों पर रहकर ही विधि-विधान से हनुमान जी पूजा अर्चना की. अब हाल ही में हनुमान जयंती के मौके पर एंडटीवी ने एक अनोखी पहल की है. दरअसल, हनुमान जयंती मनाने के मौके पर सीरियल 'कहत हनुमान जय श्री राम (Kahat Hanuman Jai Shri Ram)' की पूरी कास्ट अपने फैन्स के साथ मिलकर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करेंगी. इसका प्रसारण रात 9.30 बजे एंडटीवी पर होगा. 


सीरियल 'कहत हनुमान जय श्री राम (Kahat Hanuman Jai Shri Ram)' माता अंजनी की भूमिका निभा रहीं स्नेहा वाघ (Sneha Bagh) कहती हैं, "मेरे दिन की शुरुआत हनुमान चालीसा सुनकर होती है. इससे मुझे सकारात्मकता मिलती है और यह मुझे प्रेरणा और जोश से भर देता है. मैं रोजाना मंदिर नहीं जाती लेकिन जब भी मुझे समय मिलता है मैं हनुमान मंदिर जरूर जाती हूं. लॉकडाउन के बीच यह हनुमान जयंती में अपने घर पर परिवार के साथ यह मनाऊंगी."

सीरियल 'कहत हनुमान जय श्री राम (Kahat Hanuman Jai Shri Ram)' में महाराज केसरी की भूमिका निभाने वाले एक्टर जितेन लालवानी (Jiten Lalwani) ने कहा, "बचपन से ही मैंने भगवान हनुमान की भक्ति की कई सारी कहानियां सुनी हैं और तभी से मैं उनकी पूजा करता आ रहा हूं. मैंने अपने बच्चों में भी ये आदतें डाली हैं. यह हनुमान जयंती हम घर में फूलों की माला बनाकर, मंदिर की सफाई करके और हनुमान जी के भजन गाकर मनाएंगे. शाम के समय में एंडटीवी के साथ जुड़ जाऊंगा  और अपने परिवार के साथ मिलकर हनुमान चालीसा गाऊंगा."


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com