NDTV Khabar

इस एक्स कंटेस्टेंट ने Bigg Boss को लेकर खोला राज, बताया- इन शर्तों पर ली थी घर में एंट्री

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने किन शर्तों पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्स कंटेस्टेंट ने Bigg Boss को लेकर खोला राज, बताया- इन शर्तों पर ली थी घर में एंट्री

कमाल आर खान ने इन शर्तों पर ली थी बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री

खास बातें

  1. बिग बॉस को लेकर एक्स कंटेस्टेंट ने खोला राज
  2. ट्वीट कर बताया किन शर्तों पर ली ती बिग बॉस के घर में एंट्री
  3. सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) के सीजन 13 की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट की धमाकेदार एंट्री हुई. टीवी के फेवरेट बेटे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से लेकर गोविंद (Govinda) की भांजी आरती सिंह (Aarti Singh) ने बेहद ही शानदार अंदाज में अपना बिग बॉस का सफर शुरू किया. बिग बॉस सीजन 13 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है, लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने बिग बॉस को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके बाद वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. अपने विंदास अंदाज और बिग बॉस के घर में अपने कारनामों से फेमस हुए एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने किन शर्तों पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने खोला राज, बताया कैसे जीत सकते हैं 'बिग बॉस 13'


बता दें एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बिग बॉस के सीजन 3 (Bigg Boss 3) में नजर आए थे. इस दौरान शो में उन्होंने कई ऐसे कारनामे किए, जिसने उन्हें फेमस कर दिया, हालांकि रोहित वर्मा (Rohit Verma) के ऊपर बोटल फेंकने की वजह से उन्हें घर से बाहर होना पड़ा था. अब कमाल आर खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री को लकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मैंने इन शर्तों पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी, जिसमें ये शामिल था कि सीजन को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करेंगे. सभी कंटेस्टेंट अच्छी तरह से जानने वाले होंगे.'

रेड कलर की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढहाया कहर, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान

टिप्पणियां

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा, 'मुझे बिग बॉस के घर में अलग बेडरूम, बाथरूम और पांच सितारा होटल से खाना मिलेगा. मैं घर के बेकार से टास्क नहीं करूंगा. 21 दिनों  से ज्यादा घर में नहीं रहूंगा.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें बिग बॉस के सीजन 13 में इस बार सब कुछ बिल्कुल हटके होगा, क्योंकि शो का फिनाले केवल चार हफ्तों में ही हो जाएगा. बिग बॉस के इस कॉन्सेप्ट को लेकर अभी भी फैन्स में काफी सस्पेंस बना हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement