Kamya Punjabi ने बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला के तेवर देख किया ट्वीट, लिखा- तुम फिर से चोरी...

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर यह बात कही है.

Kamya Punjabi ने बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला के तेवर देख किया ट्वीट, लिखा- तुम फिर से चोरी...

BB14 में सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रही वाह वाही, काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काम्या पंजाबी ने किया ट्वीट
  • काम्या पंजाबी का ट्वीट हुआ वायरल
  • बिग बॉस 14 में दिखा सिद्धार्थ शुक्ला का अलग अंदाज
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) इस बार थोड़ा अलग है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि बिग बॉस हाउस में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स बतौर सीन‍ियर्स, शो के फ्रेशर्स को आए दिन टास्क देते हुए और उन पर रौब जमाते हुए नजर आ रहे हैं. शो में इन सीनियर्स को नाम दिया गया है 'तूफानी सीनियर्स' जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) शामिल हैं. शनिवार को शो का ग्रैंड प्रीमियर था और रविवार के दिन बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट का पहला दिन था. पहले दिन ही सिद्धार्थ शुक्ला अलग अवतार में नजर आए. सिद्धार्थ के इसी अदा में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- 'क्या यह BB13 है? ये दोबारा से सिद्धार्थ शुक्ला का शो लग रहा है, तुम फिर से चोरी कर रहो हो दोस्त. 

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने अपने ट्वीट के साथ स्माइलिंग इमोजी भी डाले हैं. काम्या का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. काम्या के इस ट्वीट से यह बात तो साफ हो गई है कि बिग बॉस (Bigg Boss) में सिद्धार्थ शुक्ला को देखना लोग काफी पसंद करते हैं और फैंस सिद्धार्थ के इसी अंदाज के कायल हैं. अभी तो शो की शुरुआत ही है तो यह आने वाला समय बताएगा कि सिद्धार्थ का चार्म बिग बॉस 14 के हाउस में बरकरार रहता है या आने वाले समय पर उन पर भी कोई भारी पड़ने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शो के एप‍िसोड में तीनों सीनियर्स को घर की जिम्मेदारी देते हुए इन तीनों को तीन डिपार्टमेंट दिए गए. गौहर को किचन की जिम्मेदारी दी गई. हिना खान को बीबी मॉल की जिम्मेदारी तो वहीं सिद्धार्थ का बेडरूम इंचार्ज बनाया गया. सिद्धार्थ के परमिशन के बिना कोई भी फ्रेशर कंटेस्टेंट को बेडरूम का न तो बेड मिलेगा और न ही वह बेडरूम से कोई भी सामान बाहर ला सकते हैं. अगले एपिसोड में देखिए क्या होता है.