बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को बार-बार टार्गेट करने पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- कुछ तो नया कर लो...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को टार्गेट करने और घरवालों द्वारा उनपर पूरा ध्यान देने को लेकर हाल ही में काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने ट्वीट किया है, जिसमें वह भड़कीं नजर आ रही हैं.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को बार-बार टार्गेट करने पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, बोलीं- कुछ तो नया कर लो...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को टार्गेट करने पर भड़कीं काम्या पंजाबी

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला को टार्गेट करने पर भड़कीं काम्या पंजाबी
  • ट्वीट कर एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 13' के सदस्यों पर निकाला गुस्सा
  • काम्या पंजाबी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कलर्स का सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है. 'बिग बॉस 13' को लेकर आए दिन न केवल दर्शकों में खूब उत्साह देखने को मिलता है बल्कि बॉलीवुड और टीवी कलाकार भी इस शो में बहुत दिलचस्पी दिखाते हैं. लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी का जाना माना चेहरा काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने 'बिग बॉस 13' को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बार-बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को टार्गेट करने और घरवालों द्वारा उनपर पूरा ध्यान देने के लिए भड़कीं नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, काम्या पंजाबी ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि कुछ तो या कर लो. 

नन्या पांडे ने किया कार्तिक आर्यन से जुड़ा खुलासा, बोलीं- वो और मैं अब एक-दूसरे को...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाकी कलाकारों को लेकर काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही लोग उनके इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. काम्या पंजाबी ने अपने ट्वीट में बिग बॉस 13 के बाकी घरवालों के बारे में लिखा, "अरे बिग बसॉस 13 वासियों, कुछ तो नया कर लो. सिद्धार्थ शुक्ला ने कितने अंडे खाए? सिद्धार्थ शुक्ला कितना काम करता है? किससे कपड़े पैक करवाता है? कितना आलसी है, मगरमच्छ है और न जाने क्या-क्या है. भैया जो भी है बस ही है अब तक." 

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हो गई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव- देखें Video

अपने ट्वीट में काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाकी सदस्यों पर निशाना साधते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ भी की. बता दें कि काम्या पंजाबी के अलावा डॉली बिंद्रा, गौहर खान और कई एक्स कंटेस्टेंट भी शो के बारे में अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, 'बिग बॉस 13' की बात करें तो हाल ही में शो की सबसे दमदार और मजबूत दोस्ती आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अनबन हो गई. दोनों की अनबन को लेकर हर कोई हैरान है. इससे इतर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला में दोबारा दोस्ती हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...